Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Wednesday, 22 May 2024

Auto and tech

1 लाख 20 हजार का iPhone 13 Pro मैक्स मिल रहा सिर्फ 15 हजार में, जाने इसे ख़रीदे या नहीं

11 September 2022 12:20 AM Mega Daily News
आईफोन,iphone,लेकिन,प्लेटफॉर्म,एंट्री,सीरीज,मार्केट,हालांकि,स्मार्टफोन,ग्राहक,फेसबुक,खरीदने,क्योंकि,खरीदना,इन्हें,,1,lakh,20,thousand,13,pro,max,available,15,know,whether,buy

भारत में आईफोन के सबसे सस्ते मॉडल की बात करें तो ये करीब 49 हजार के करीब बिकता है, इसका नाम iPhone SE 2022 है जिसे इसी साल भारत में लॉन्च किया गया था. ये आईफोन का सबसे एंट्री लेवल मॉडल है तब इसकी कीमत इतनी ज्यादा है. बता दें कि हाल ही में iPhone 14 सीरीज में मार्केट में उतार दिया गया है और इसके सेल भी शुरू की जा चुकी है. हालांकि जो लोग थोड़े पैसे बचाना चाहते हैं वो अभी iPhone 13 सीरीज के 13 Pro Max को खरीद सकते हैं जिसकी कीमत 1 लाख 20 हजार के आसपास है. लेकिन एक प्लेटफॉर्म ऐसा है जहां पर लाखों का ये स्मार्टफोन सिर्फ 15 हजार में बेचा जा रहा है और ग्राहक इसे खरीद रहे हैं. 

कौन सा है ये प्लेटफॉर्म 

iPhone 13 Pro Max को फेसबुक के मार्केट प्लेस पर बेचा जा रहा है, ये एक ऐसा माध्यम है जहां पर सेलर्स अपने प्रोडक्ट को ऑनलाइन बेच सकते हैं. हालांकि iPhone 13 Pro Max का इतनी कम कीमत पर बिकना किसी अचम्भे से कम नहीं है. लोग इसे ऑर्डर करते हैं और ये उनके घर पर डिलीवर किया जाता है. अगर आप भी इसे खरीदने जा रहे थे तो आपको थोड़ा ठहरने की जरूरत है क्योंकि इस iPhone 13 Pro Max को खरीदना आपको चपत लगा सकता है. 

भूलकर भी इसे ना खरीदें ग्राहक 

ग्राहकों को इस आईफोन मॉडल को खरीदने से बचना चाहिए और उसके पीछे का कारण यह है कि फेसबुक मार्केटप्लेस पर मिलने वाले ज्यादातर आईफोन मॉडल नकली होते हैं. इनमें आपको एंड्राइड दिया जाता है जबकि आईफोन आईओएस प्लेटफॉर्म पर चलते हैं. देखने में इनका लुक आईफोन के टॉप मॉडल जैसा ही दिखाई देता है लेकिन जब आप इन्हें इस्तेमाल करेंगे तो इनका कैमरा इनका डिस्प्ले और इनकी बैटरी आपको यह अपने आप ही बता देगी कि यह नकली है. भले ही यह कम कीमत में मिलता है लेकिन फिर भी इसे खरीदना आप को चपत लगा सकता है क्योंकि यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन से भी बदतर तरीके से काम करते हैं ऐसे में आप भूल कर इन्हें ना खरीदें.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News