Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Friday, 01 March 2024

Astrology

सावधान : 17 सितंबर को होगा बड़ा फेरबदल!, इन राशियों के लिए 17 दिन रहें बेहद खतरनाक

25 August 2022 07:05 PM Mega Daily News
सूर्य,शुक्र,दौरान,सितंबर,प्रवेश,जाएंगे,होगा,कन्या,दोनों,रहेगा,विशेष,अगस्त,ज्योतिषाचार्य,रहेंगे,बनाएंगे,caution,big,reshuffle,september,17,days,dangerous,zodiac,signs

17 सितंबर को सूर्य गोचर करके कन्या में प्रवेश कर जाएंगे। 31 अगस्त की सुबह 5 बजे सूर्य और शुक्र की युति होने वाली है। ज्योतिषाचार्य के अनुसार अभी तक सिंह राशि में चल रहे शुक्र 31 अगस्त की सुबह 5 बजे कन्या में कन्या से सिंह में प्रवेश कर जाएंगे। जो 23 सितंबर तक इसी स्थिति में रहेंगे। सिंह में प्रवेश करते ही ये शुक्र के साथ युति बनाएंगे। आपको बता दें सूर्य 17 अगस्‍त 2022 को अपनी राशि सिंह में प्रवेश कर चुके हैं तो वहीं सूर्य गोचर के बाद 31 अगस्‍त 2022 को शुक्र भी सिंह राशि में पहुंच जाएंगे। सूर्य और शुक्र का राशि परिवर्तन सिंह राशि में सूर्य-शुक्र की युति कराएगा। जो 23 सितंबर तक रहेगा।

शत्रु भाव में पहुंच जाएंगे शुक्र 

ज्योतिषाचार्यों की मानें तो सूर्य के साथ शुक्र की ये युति लोगों पर शुभ-अशुभ दोनों फल देगी। पर चूकि ये सूर्य के साथ शत्रु भाव में रहेंगे इसलिए इस दौरान रोग, अस्वस्थ्यता ज्यादा बढ़ेगी।

24 सितंबर को नीच के हो जाएंगे शुक्र 

इन दोनों ग्रहों का ये मिलन करीब एक महीने के लिए रहेगा। इसके बाद 24 सितंबर को शुक्र नीच के हो जाएंगे। जिससे सांसारिक सुखों में कमी आएगी। इसी समय 17 सितंबर को सूर्य कन्या में प्रवेश कर जाएंगे। इस समय एक बार फिर दोनों ग्रह युति बनाएंगे।

18 अक्टूबर को तुला में करेंगे प्रवेश

ज्योतिषाचार्य के अनसुार 18 अक्टूबर को सूर्य तुला में पहुंचेगे। इसके बाद कुछ ही दिनों के अंतर से एक बार फिर शुक्र और सूर्य इन दोनों ग्रहों की युति हो जाएगी।

सूर्य की उपासना से मिलेगा लाभ 

ज्योतिषाचार्यों की मानें तो इस दौरान सूर्य की उपासना, सूर्य को जल अर्पित आने से विशेष लाभ होगा। साथ ही अगर महामृत्युंजय मंत्र के जाप से भी विशेष लाभ होगा। चूंकि इस दौरान रोग, बीमारियां बढ़ेगी। इसलिए खानपान में विशेष घ्यान रखना होगा। उबला पानी सेहत के लिए लाभकारी होगा।

इन राशियों के लिए होंगे शुभ –

Amazon Sale: आधे दाम पर घर लाएं ब्रांडेड Smart TV!, लिस्ट में LG, Samsung, Redmi है शामिल...

वृषभ राशि 
चूंकि सिंह राशि में शुक्र और सूर्य ग्रह की युति होने जा रही है इसएिल इसका शुभ प्रभाव वृषभ राशि के जातकों पर भी पड़ेगा। सूर्य और शुक्र की युति के दौरान आप विलासिता का ज्यादा आनंद उठाएंगे। हो सकता है इस दौरान आप घर के सामान की खरीदारी भी करें। इस दौरान परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको मां प्यार और स्नेह अधिक मिलेगा। स्वास्थ्य की बात करें तो आप बेहद एनर्जेटिक महसूस कर सकते हैं। इतना ही नहीं हो सकता है इस दौरान आपको नई नौकरी के प्रस्ताव भी आएं। अगर आप नौकरी पेशा हैं तो आपको प्रमोशन भी मिल सकता है।

सिंह राशि 
सूर्य और शुक्र का मिलन सिंह राशि के लिए शुभफल Venus Transit and Sun Transit in Leo 2022 देगा।  इस राशि वालों को इस गोचर काल के दौरान आकस्मिक धन लाभ होगा। हो सकता है इस दौरान आपको व्यवसाय में अच्छी डील मिल जाए। आप कई प्रभावशाली लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने और सामाजिक स्थितियों में अधिक सम्मान प्राप्त करने में सक्षम होंगे। दांपत्य जीवन में भी युति की कृपा से आप अपने वैवाहिक जीवन का आनंद उठाएंगे।

तुला राशि 
सूर्य और शुक्र की युति तुला राशि के जातकों को आर्थिक उन्नति प्रदान करेगी। आपकी आय में वृद्धि की संभावना है। साथ ही इस समय आप कई माध्यम से धन कमाने में सफल रहेंगे। आप अपने प्रेम जीवन को बेहतर और लाभकारी बनाने में भी सफल होंगे। यदि आपके बच्चे हैं। तो आप उन्हें अपने रोजगार क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करके सफलता की संभावना बढ़ा सकते हैं।

 
whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News