Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

अगर आप भी चाहते है अपार धन दौलत और सुख समृद्धि तो आज के दिन करे यह चमत्कारी उपाय, चहुँ ओर से बढ़ेगी आवक

12 January 2024 12:00 PM Mega Daily News
शुक्रवार,मुफ्त,वस्तु,लक्ष्मी,आसानी,ज्योतिष,शास्त्र,आर्थिक,स्थिति,अभिषेक,आराधना,प्रसन्न,भरपूर,इच्छा,संबंधित,also,want,immense,wealth,happiness,prosperity,miraculous,remedy,today,inflows,increase,sides

शुक्रवार का दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की आराधना कर उनको प्रसन्न करने का सबसे खास दिन माना जाता है। अगर आप जीवन में भरपूर धन की इच्छा रखते हैं तो, शुक्रवार के दिन शाम को 6 बजे से 9 बजे के बीच अपने घर में ही इस उपाय को बड़ी आसानी से कर सकते हैं। इसे करने के बाद धन संबंधित सभी इच्छाएं मां लक्ष्मी पूरी कर देंगी। इस आधुनिक और महंगाई के दौर में हर कोई चाहता है कि वह बहुत सारा पैसा कमा कर अपनी जरूरतों को आसानी से पूरा कर सके, बुरे वक्त के लिए कुछ पैसा बचा कर रख सके, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी कुछ व्यक्ति इसमें सफल नहीं हो पाते। ज्योतिष शास्त्र कहता है कि मनुष्य की आर्थिक स्थिति के पीछे उसके पूर्व जन्म के कर्म, वर्तमान हालात, कुंडली में ग्रह-नक्षत्रों की दशा जिम्मेदार होते हैं।

मुफ्त में न लें कोई भी वस्तु

शुक्रवार के दिन भूलकर भी मुफ्त में किसी से कोई भी वस्तु न लें। ज्योतिष शास्त्र कहता है कि ऐसा करने से आपके घर-परिवार की आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है, साथ ही मुफ्त में ली हुई वस्तु आपके ऊपर कर्ज के रूप में चढ़ जाती है, जो घर की सकारात्मक ऊर्जा को नष्ट कर सकती है।

गऊ माता को खिलाएं पहली रोटी

हिंदू धर्म में गाय को कामधेनु व माता के रूप में पूजा जाता है और ऐसा माना जाता है कि गाय के शरीर में तैंतीस कोटि देवी-देवता निवास करते हैं। अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में धन और अन्न की कभी नहीं हो, तो घर में बनी पहली रोटी गाय माता को जरूर खिलाएं। ऐसा करने से घर की दरिद्रता दूर हो जाती है और घर में धन की समस्या नहीं होती।

शाम को 6 से 9 के बीच करें ये उपाय

इस दिन सूर्यास्त के बाद गाय के घी का दीपक 7 बत्ती वाला पूजास्थल में जलाकर ईशान कोण में रख दें। दीपक जलाने के बाद घी में चुटकी भर केसर भी मिला दें। पूजा स्थल पर श्रीयंत्र की स्थापना कर गाय के दूध से अभिषेक करें। अभिषेक वाले दूध से पूरे घर में छींटे मारे। ऐसा लगातार 5 शुक्रवार तक करने से माता महालक्ष्मी की कृपा से चारों दिशाओं से धन की आवक बढ़ने लग जाती है।

 

 

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News