Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 07 September 2024

Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश : ‘मैं CM योगी को जल्द मार दूंगा…’ Dial 112 पर फोन कर पुलिस को दी धमकी, मचा हड़कंप

25 April 2023 09:27 AM Mega Daily News
पुलिस,प्रधानमंत्री,उत्तर,प्रदेश,हत्या,मारने,पिछले,मीडिया,मामले,अलावा,मामला,वॉट्सएप,खिलाफ,कोच्चि,गिरफ्तार,uttar,pradesh,kill,cm,yogi,soon,calling,dial,112,threatened,police,created,stir

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद से ही जान से मारने की धमकी मिल रही है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर धमकी मिलने के बाद अब पुलिस को फोन पर धमकी दी गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक यूपी 112 के वाट्सएप नंबर पर सोमवार रात सीएम योगी को मारने की धमकी दी गई। इसके बाद हड़कंप मच गया। यूपी 112 के ऑपरेशन कमांडर ने देर रात लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 506 और 507 से अलावा आईटी एक्ट की धारा-66 के तहत मामला दर्ज किया है। अब पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने में लगी है जिससे उसे धमकी दी गई थी।

वॉट्सएप कॉल पर दी धमकी

देर रात पुलिस को वॉट्सएप पर कॉल की गई। कॉल करने वाले ने पुलिस से कहा कि वह योगी को जल्द मार देगा। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात शख्स से खिलाफ मामला दर्ज किया है। फोन करने वाले ने कॉल के अलावा यूपी पुलिस के सोशल मीडिया डेस्क पर भी मैसेज किया। फोन के बाद यूपी आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) को भी अलर्ट कर दिया गया है। बता दें कि 112 आपातकालीन स्थिति में पुलिस को फोन करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी किया गया टोल-फ्री नंबर है।

पीएम मोदी को भी मिली थी धमकी

रविवार को पुलिस को PM मोदी की कोच्चि यात्रा के दौरान एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इसने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आत्मघाती बम से हमले की धमकी दी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान जेवियर के रूप में हुई है। केरल भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन ने शनिवार को कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के बारे में पिछले सप्ताह एक पत्र मिला है। एएनआई से बात करते हुए कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त के सेतु रमन ने कहा कि जिस व्यक्ति ने प्रधानमंत्री के खिलाफ धमकी भरा पत्र भेजा था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। उसने पड़ोसी को फंसाने के लिए पत्र लिखा था।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News