Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Wednesday, 22 May 2024

Uttar Pradesh

उमेश पाल हत्याकांड: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस के निशाने पर, खबर देने पर मिलेंगे इतने रुपये

12 March 2023 10:50 AM Mega Daily News
शाइस्ता,परवीन,मर्डर,बल्ली,शामिल,शूटर्स,हत्याकांड,सामने,माफिया,पत्नी,पुलिस,फरवरी,प्रयागराज,लेकिन,फुटेज,,umesh,pal,murder,case,shaista,parveen,wife,mafia,atiq,ahmed,target,police,get,much,money,giving,information

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के 16 दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन 16 दिन बाद भी हत्यारों का कुछ अता-पता नहीं है. लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके लेकर माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) पुलिस के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल एक CCTV फुटेज में शाइस्ता शूटर साबिर (Sabir) के साथ उमेश पाल के मर्डर के 5 दिन पहले अतीक गैंग के शूटर बल्ली के घर जाती दिख रही हैं. इस बीच, यूपी पुलिस ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के सिर पर 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा कर दी है. ऐसे में ये सवाल उठ रहा है कि क्या उमेश पाल के मर्डर की प्लानिंग में शाइस्ता भी शामिल थीं?

शाइस्ता परवीन पर क्या है आरोप?

बता दें कि प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस हत्याकांड में जितने किरदार हैं उतने ही पर्दे के पीछे रहकर खेल करने वाले भी शामिल हैं. अब एक और खुलासा हुआ है. मर्डर की तारीख 24 फरवरी से 5 दिन पहले 19 फरवरी की एक CCTV फुटेज सामने आई है. इसमें माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी शॉर्प शूटर साबिर के साथ नजर आ रही हैं. शाइस्ता परवीन के साथ पूरा लाव लश्कर है.

कौन है साबिर?

जान लें कि साबिर, अतीक का वो शार्प शूटर है. उसने उमेश पाल पर गोलियां चलाई थीं. शाइस्ता परवीन 19 फरवरी की रात करीब 9 बजे अतीक गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर पहुंची थीं. शूटर बल्ली का नाम भी बाहुबली अतीक अहमद गैंग के लिस्ट में शामिल है. बल्ली धूमनगंज थाना क्षेत्र के नीवा गांव का रहने वाला है.

शूटआउट कांड में 13 शूटर्स थे शामिल

उमेश पाल शूटआउट कांड में कुल 13 शूटर्स शामिल थे. 6 शूटर्स की तस्वीरें सामने आई थीं. वहीं, 7 शूटर्स बैकअप में थे. हत्याकांड के बाद से बल्ली उर्फ सुधांशु और असाद फरार हैं. पुलिस और एसटीएफ की टीमें इनकी तलाश में जुटी है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News