Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Thursday, 18 April 2024

Uttar Pradesh

युवक को पेड़ से बांध बेरहमी से पिटा, सच्चाई सामने आयी तो गाँव छोड़ भागने लगे लोग

17 May 2022 09:11 PM MegaDailyNews
पुलिस,वीडियो,अक्सर,मामले,पीटना,लिया,मारपीट,पिटाई,लोगों,उन्हें,रायबरेली,जिनका,लेकिन,जिससे,इसमें,,young,man,mercilessly,thrashed,dam,tree,truth,came,fore,started,running,away,village,brutally,beaten,tying,people

रायबरेली. हमने कई बार देखा है के अक्सर लोग किसी भी जगह जा रहे हो और वह पर कोई भीड़ किसी के ऊपर हाथ साफ़ कर रही होती है तो बहुत सारे लोग ऐसे भी होते है जिनका इस मामले से कुछ भी लेना देना नहीं होता फिर भी वहा पर अपना हाथ साफ़ कर देते है। लेकिन आज के समय ऐसा कुछ भी होता है तो लोग अक्सर वीडियो बना देते है जिससे इसमें कौन कौन लोग शामिल थे उनका पता चल जाता है।

ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश की रायबरेली से आया है। जहा पर एक युवक सुबह सुबह किसी काम से एक गांव में गया था तो गांव के लोगो ने उसे चोर समझकर पीटना शुरू कर दिया, तो रास्ते से गुजर रहे दूसरे लॉगो ने भी उसे पीटना शुरू कर दिया। कुछ लोग वीडियो भी बना रहे थे ऐसे में किसी ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी।

ऐसे में पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को भीड़ से छुड़वाकर अपने कब्जे में लिया। उसकी हालत ठीक न होने के चलते पुलिस ने उसे सीएचसी (सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) पहुंचाया। कुछ समय बाद इस युवक के साथ हुई मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया। जल्द ये पता चला कि युवक कोई चोर नहीं है। वह बेकसूर है। उसकी बिना मतलब ही गांव वालों ने पिटाई कर दी थी।

पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जब युवक को मारने वाले लोगों को इसकी भनक पड़ी तो वे गांव छोड़ भागने लगे। पुलिस के इस बयान के बाद से ही ग्रामीणों में खलबली मची हुई है। युवक की पिटाई करने वाले लोग घरों में नहीं मिल रहे हैं। वे यहां वहां भागकर छिपे बैठे हैं। उन्हें डर है कि पुलिस कहीं उन्हें पकड़ न लें। इसलिए वे पुलिस से बचने की जुगाड़ लगा रहे हैं।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News