Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Uttar Pradesh

जयमाल के बाद कमरे में बैठी थी दुल्हन, पागल प्रेमी ने नयी नवेली दुल्हन को गोली मार करदी हत्या

05 May 2022 02:28 PM Mega Daily News
दुल्हन,जिंदगी,आरोपी,मथुरा,परिवार,बताया,जिससे,पुलिस,अरमान,उत्तरप्रदेश,संजोये,बर्बाद,मुबारकपुर,खूबीराम,नोएडा,bride,sitting,room,jaimal,crazy,lover,shot,killed,newly,born

यह घटना उत्तरप्रदेश के मथुरा से मिल रही हे. जहा शादी के सपने संजोये बैठी दुल्हन के साथ ऐसा कुछ हुआ की पुरे परिवार की जिंदगी ही बर्बाद हो गई. मथुरा के मुबारकपुर गांव मे खूबीराम की बेटी काजल की शादी थी. लडका नोएडा रहने वाला था. दोनों की शादी की रस्मे बडे धूमधाम से निभाई जा रही थी. जयमाला भी हो चुकी थी बारात भी आ चुकी थी, फेरो का वक्त हो चूका था. उसी वक्त एक शक्श दुल्हन के कमरे मे गुसा।

बताया जा रहा हे की शादी समारोह के दौरान फेरो से पहले ही दुल्हन की हत्या हो गई. जिससे पुरे गांव मे शोक का महोलहो गया था. जाँच मे पता चला के दुल्हन के कमरे मे एक लडका गुसा था. खबरों के अनुसार लडका प्यार मे इस तरह पागल था की उसने दुल्हन को गोली मार दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. पूरा मामला अभी पुलिस ने दर्ज कर लिया हे और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

काजल अपनी नई जिंदगी के सपने अरमान देख रही थी. उसने कभी सोचा भी नहीं होगा की इतने बडे दिन उसके साथ ऐसा कुछ हो जायेगा, एक ही पल मे ख़ुशी का दिन मातम मे बदल गया. कातिल ने काजल को आंख के पास गोली मार दी जिससे उसके बचने के कोई असर नही रहे. काजल ने वही अपनी जिंदगी को अलविदा कहा।

कुछ लोगो का यह भी कहना हे की आरोपी ने पहले बारातियो के साथ बतमीजी की थी. उसके बाद उसने यह कदम उठाया और अपने मित्रो के सग भाग गया. गोली की खबर मिलते ही पुलिस मौके पे पोह्ची और कार्यवाही शरू कर दी गई. लड़का गांव का ही बताया जा रहा हे. परिवार ने अपनी मासूम बेटी को खोया तो दूसरी तरफ शादी के अरमान सजाये बढी दुल्हन ने अपनी आखरी सांसे ली.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News