Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 20 April 2024

States

हम नहीं सुधरेंगे : आजाद देश में इन्होने फिर लगाए जामिया मस्जिद से 'आजादी' के नारे

09 April 2022 01:19 AM Mega Daily News
मस्जिद,वीडियो,श्रीनगर,जामिया,मीडिया,वायरल,देखते,अनुमति,द्वारा,लोगों,मीरवाइज,नजरबंद,पुलिस,मामला,जम्मूकश्मीर,,improve,raised,slogans,azadi,jamia,masjid,free,country

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में स्थित ऐतिहासिक जामिया मस्जिद में शुक्रवार को रमजान के महीने की पहली जुमे की नमाज पढ़ी गई. इस दौरान भारी संख्या में बच्चे, बूढ़े, जवान और महिलाएं इस नमाज में शामिल हुए. ऐसे में वहां से एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसने फिर चर्चाओं के बाजार को गर्म कर दिया है.  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मिली जानकारी के अaaसार जैसे ही जामिया मस्जिद में नमाज खत्म हुई तो मस्जिद के मुख्य हॉल से 'हम क्या चाहते- आजादी' के नारे गूंजने लगे. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें लोग 'आजादी' के नारे बुलंद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

हाल ही में मिली है नमाज की अनुमति

बता दें कि 4 मार्च, 2022 को करीब 30 सप्ताह के बाद प्रशासन द्वारा लोगों को इस भव्य मस्जिद में सामूहिक जुमे की नमाज पढ़ने की अनुमति दी गई थी. जुमे की नमाज से पहले का उपदेश इमाम हाई सैयद अहमद नक्शबंदी द्वारा दिया गया था क्योंकि मीरवाइज उमर फारूक घर पर नजरबंद हैं. बता दें कि मीरवाइज 5 अगस्त, 2019 को अनुच्छेद 370 के हटने के पहले से नजरबंद हैं.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस मामले में एक्शन लेते हुए एसएसपी श्रीनगर ने कहा कि वीडियो आने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News