Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 07 September 2024

States

Latest Earrings : आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी यह लाइटवेट इयररिंग्स डिजाइन,देखिए लेटेस्ट डिजाइन

19 April 2023 11:00 AM Mega Daily News
इयररिंग्स,ड्रेस,आसानी,साड़ी,उपलब्ध,दोनों,तरीके,लहंगा,पहनना,लेकिन,मामला,हियरिंग,दिखाने,वेस्टर्न,अच्छी,latest,earrings,lightweight,design,add,beauty,see,desig

लोग आजकल सूट हो या साड़ी या फिर लहंगा सभी पर इयररिंग्स पहनना पसंद करते हैं. लेकिन मामला यहां आता है कि इयररिंग्स कैसे पहने जाए ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे हियरिंग दिखाने वाले हैं जो कि वेस्टर्न ड्रेस पर भी अच्छी लगेगी.

आज के समय में मार्केट में कई तरह के आर्टिफिशियल इयररिंग्स उपलब्ध है. यह इयररिंग्स ऑफ जेंस सूट साड़ी किसी भी तरह के कपड़ों पर आसानी से पहन सकते हैं और यह देखने में भी खूबसूरत लगता है.

ऐसे इयररिंग्स आसानी से आप ऑनलाइन ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं क्योंकि यह दोनों तरीके से आसानी से उपलब्ध हो जाती है. सबसे बड़ी बात है कि इसकी कीमत भी अधिक नहीं होती है.

ये झुमके बहुत ही स्टाइलिश लगते हैं। हम आपको बताते हैं कि इस Design को आप शॉर्ट ड्रेस या हैवी थाई हाई स्लिट कट ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। साथ ही इन ईयरिंग्स के साथ मेकअप पीच या न्यूड ही रखें।

 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News