Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 21 June 2024

States

दुल्हन मंडप में तैयार बैठी इंतजार करती रह गई और दूल्हा मंडप छोड़कर भागा

12 February 2023 09:48 PM Mega Daily News
दूल्हे,अपाचे,दूल्हा,दुल्हन,वरमाला,लड़की,ग्वालियर,लेकिन,निकला,चौंकाने,डिमांड,मारपीट,पुलिस,मध्यप्रदेश,समारोह,,bride,sat,waiting,ready,mandap,groom,ran,away,leaving

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक शादी समारोह के दौरान अजीब घटना ने सभी को हैरान कर दिया. दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहना चुके थे. कुछ ही देर बाद शादी की बची हुई रस्में मंडप में होने वाली थी. इस बीच लोग दूल्हे को पकड़ने लगे. लेकिन वह शादी किए बिना ही वहां से भाग निकला. आइये आपको बताते हैं दूल्हे ने ये चौंकाने वाला कदम क्यों उठाया.

दरअसल दूल्हे को अपाचे बाइक बहुत पसंद थी. उसने दुल्हन को वरमाला डालने के बाद सात फेरे लेने से पहले अपाचे बाइक की डिमांड कर दी. बाइक नहीं मिलने पर वह नाराज हो गया और दुल्हन के भाई से मारपीट भी किया. काफी मान मन्नौवल के बाद भी वह नहीं माना और वहां से भाग गया.

ये चौंकाने वाला वाकया ग्वालियर के जनक गंज में सामने आया है. दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद शादी के मंडप में बैठने जा रहे थे. इस बीच दूल्हे की नजर दहेज के समान पर पड़ी. उसे अपनी डिमांड के मुताबिक अपाचे बाइक नहीं दिखी. लड़की वालों ने अपाचे बाइक की जगह शाइन बाइक खरीदी थी.

आराधना मैरिज गार्डन में आयोजित इस शादी में बारात तारागंज से बहोड़ापुर आई थी. लड़की के भाई ने बारातियों के स्वागत का पूरा इंतजाम किया था. लेकिन अपाचे बाइक की जगह शाइन बाइक को लेकर दूल्हा पक्ष बिफर गया. इतना ही नहीं दूल्हे और उसे भाइयों ने मिलकर लड़की के भाई के साथ मारपीट भी की. मामला बढ़ता देख आरोपी दूल्हा वहां से भाग निकला. मामले की शिकायत पुलिस से की गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दहेज की धाराओं में केस दर्ज किया है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News