Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Thursday, 18 April 2024

States

की कांग्रेस के इस नेता ने सारी हदे पार, मोदी जी पर दी खतरनाक टिप्पणियां

16 June 2022 01:32 AM Mega Daily News
कांग्रेस,हुसैन,पुलिस,गांधी,नागपुर,टिप्पणी,एजेंसी,राहुल,प्रवर्तन,निदेशालय,विरोधप्रदर्शन,विवादित,खिलाफ,पूछताछ,मृत्यु,sheikh,hussain,derogatory,remarks,congress,leader,crossed,limits,made,controversial,gave,comments,modi

कांग्रेस के नेता शेख हुसैन ने पीएम मोदी की मृत्यु की कामना की है. महाराष्ट्र के नागपुर में प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर विरोध-प्रदर्शन के दौरान शेख हुसैन ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की.

Sheikh Hussain Derogatory Remarks: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस के नेता शेख हुसैन ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्होंने पीएम मोदी की मृत्यु की कामना की है. महाराष्ट्र के नागपुर में प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर विरोध-प्रदर्शन के दौरान शेख हुसैन ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की. बता दें कि शेख हुसैन नागपुर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं. पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान देकर शेख हुसैन ने अपनी मुश्किलें बढ़ा ली.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है. गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन ने आईपीसी की धारा 294 और 504 के तहत शिकायत दर्ज की. बीजेपी की नागपुर इकाई ने हुसैन द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर आपत्ति जताई और कहा कि वे पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे. 

दिल्ली में कांग्रेस का प्रदर्शन 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ‘नेशनल हेराल्ड’ समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुए और जांच एजेंसी उनसे पूछताछ कर रही है. 

राहुल गांधी सीआरपीएफ जवानों की ‘‘जेड प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा के साथ सुबह करीब 11 बजकर 35 मिनट पर मध्य दिल्ली में एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ईडी मुख्यालय पहुंचे. उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा भी थीं.

संघीय जांच एजेंसी के कार्यालय के आसपास पुलिस और अर्द्धसैन्य बलों के जवानों को भारी संख्या में तैनात किया गया है तथा आपराधिक दंड संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू है.

ईडी ने कांग्रेस नेता से मंगलवार को 11 घंटे से अधिक और सोमवार को 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. जांच एजेंसी ने राहुल गांधी से आज भी पेश होने के लिए कहा था. कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के तीसरे दिन भी विरोध-प्रदर्शन किया, जिसके बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने कांग्रेस मुख्यालय से सटे इलाके में धारा 144 लागू कर रखी है. 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News