Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 20 April 2024

States

आतंकियों में आतंक: भारतीय सैनिक चुन-चुनकर मर रहें हैं उन्हें, फिर 2 दहशतगर्दों को किया ढेर

15 June 2022 09:55 AM Mega Daily News
आतंकियों,मंगलवार,कश्मीर,शोपियां,आतंकी,एनकाउंटर,लश्कर,तैयबा,जम्मू,पुलिस,ठिकाने,कुमार,बताया,सूचना,इलाके,terror,among,terrorists,indian,soldiers,selectively,killing,2,killed

लोगों में दहशत पैदा करने के लिए गैर-मुस्लिम नागरिकों की टारगेट किलिंग करना पाकिस्तान परस्त आतंकियों के लिए मौत का सबब बन गया है. भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस का स्पेशल ऑपेशन ग्रुप ऐसे आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर ठिकाने लगाने में लगा है. मंगलवार रात भी कश्मीर घाटी के शोपियां जिले में हुए एनकाउंटर में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया गया.

मंगलवार रात शोपियां जिले में हुआ एनकाउंटर

कश्मीर रेंज के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मंगलवार रात को शोपियां जिले के कांजिउलार एरिया में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. इस सूचना के बाद सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस और CRPF ने इलाके की घेराबंदी कर घर-घर तलाशी शुरू की. तलाशी अभियान के दौरान खुद को घिरा पाकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसका जवानों ने भी तीखा जवाब दिया. 

लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकियों को किया ढेर

उन्होंने बताया कि कई घंटे चली मुठभेड़ के बाद दोनों आतंकियों को मार गिराया गया. दोनों आतंकी पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़े थे. मारे गए एक आतंकी की पहचान शोपियां के रहने वाले जान मोहम्मद लोन के रूप में हुई है. वह 2 जून को कुलगाम जिले में बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या में शामिल रहा था. 

मंगलवार को श्रीनगर में 2 आतंकी लगाए थे ठिकाने

इससे पहले मंगलवार तड़के श्रीनगर के बेमिना इलाके में भी सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी. जिसमें जवानों ने लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकियों को मार गिराया था. उस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ था.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News