Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

States

SBI दे रहा जबरदस्त ऑफर, अब कमाने की चिंता से मिलेगी मुक्ति, एसबीआई से जुड़ कर आसानी से कमाए 60,000 रुपये महीना, जानिए

18 August 2022 02:34 PM Mega Daily News
एसबीआई,एटीएम,फ्रेंचाइजी,जरूरी,लोगों,आसानी,जिससे,रुपये,कमाने,भारतीय,स्टेट,बैंकएसबीआई,दिनों,जुड़कर,googleadblock,sbi,giving,tremendous,offer,get,freedom,worry,earning,easily,earn,60,000

अगर आप मोटा पैसा कमाना चाहते हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है, क्योंकि देश की अब कई संस्थाएं रकम कमाने का मौका दे रही हैं। आप घर बैठे मोटा पैसा कमा सकते हैं। इसके लिए आपको परेशान होने की भी जरूरत नहीं है। देश का सबसे बड़ा और सरकारी भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) इन दिनों लोगों को पैसा कमाने का मौका दे रहा है, जिसका आप आसानी से फायदा उठा सकते हैं। एसबीआई से जुड़कर आपकी बल्ले-बल्ले है। एसबीआई एटीएम की फ्रेंचाइजी दे रहा है, जिससे आप 60,000 रुपये महीना बहुत आराम से कमा सकते हैं।

सालाना मिलेंगे इतने लाख रुपये

एसबीआई अब लोगों को एटीएम लगवाने के लिए फ्रेंचाइजी दे रहा है, जिससे आप सालाना मोटी रकम कमा सकते हैं। आप आराम से प्रति वर्ष 7.20 लाख रुपये आसानी से कमा सकते हैं। एसबीआई का एटीएम लगाने की फ्रेंचाइजी लगाने के लिए कुछ शर्तें निर्धारित की गई हैं। एसबीआई के इस प्लान का लाभ उठाने के लिए जरूरी नहीं की आपका इस बैंक में खाता हो।

आपको एसबीआई एटीएम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपके पास रिहायशी इलाकों में खाली जमीन होनी जरूरी है। इसके बाद आप एटीएम लगवाने के लिए आवदेन कर कर सकते हैं।

Flipkart sale : फ्लिपकार्ट में लौटी खतरनाक सेल, सिर्फ 750 रुपए में मिल रहा है 10 हजार वाला स्मार्टफोन

जानें जरूरी शर्तें

  • आपके पास 50-80 वर्ग फुट जमीन होनी आवश्यक।
  • अन्य एटीएम से उसकी दूरी कम से कम 100 मीटर होना जरूरी है।
  • यह स्थान भूतल पर होना चाहिए और अच्छी दृश्यता होनी चाहिए।
  • 24 घंटे बिजली की आपूर्ति हो, इसके अलावा 1 किलोवाट बिजली कनेक्शन।
  • इस एटीएम की क्षमता प्रतिदिन लगभग 300 लेनदेन की होनी चाहिए।

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) की यह स्कीम काफी दिनों से धमाल मचाए हुए है। एसबीआई देश के सबसे बड़े बैंकों में गिना जाता है, जिससे लाखों लोगों को रोजगार भी मिल रहा है। आप भी इससे जुड़कर आसानी से मोटा पैसा कमा सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए मेगा डेली न्यूज़ को फॉलो करे 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News