Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

States

बैंक में निकली बम्पर पदों पर भर्ती : अंतिम तिथि 13 मई २०२२

06 May 2022 09:55 AM Mega Daily News
आवेदन,उम्मीदवार,प्रक्रिया,चाहिए,ऑनलाइन,भर्ती,cooperative,सहकारी,आधिकारिक,अप्रैल,अलावा,जाएगा,तिथि,मानदंड,उम्मीदवारों,,recruitment,bumper,posts,bank,last,date,13,may,2022

Sarkari Naukri 2022 : उम्मीदवार आवेदन करने से पहले इन तमाम खास बातों को ध्यान से पढ़ें. साथ ही इस भर्ती प्रक्रिया के तहत उम्मीदवार Cooperative Bank में नौकरी पा सकते हैं. असम सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड ने असिस्टेंट के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं.

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे Assam Cooperative Bank की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 29 अप्रैल 2022 से शुरू हो गई है.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://apexbankassam.com/ पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://apexbankassam.com/Advertisement28042022.pdf के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 100 पदों को भरा जाएगा.

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि: 29 अप्रैल 2022

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 13 मई 2022

रिक्ति विवरण

असिस्‍टेंट – 100 पद

योग्यता मानदंड

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में न्यूनतम 55% अंकों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए. साथ ही कंप्यूटर का अच्छा ज्ञान भी होना चाहिए. इसके अलावा राज्य सहकारी बैंक में 3 (तीन) वर्ष या उससे अधिक के समान रैंक में काम करने का अनुभव भी होना चाहिए.

आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयुसीमा 21 वर्ष से 34 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

वेतन

वेतनमान- रु. 18730/- से-68040/- + जीपी: रु. 4400/- + अन्य स्वीकार्य भत्ते

आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 550/- (रुपये पांच सौ पचास) केवल ऑनलाइन भुगतान किया जाएगा.

चयन मानदंड

चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू भी शामिल होगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News