Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Sunday, 08 September 2024

States

नितिन गडकरी ने ब‍िना उद्घाटन के हाइवे को आम लोगों के ल‍िए खुलवा दिया, इससे जनता में हर्ष

13 July 2022 11:21 AM Mega Daily News
हाइवे,उद्घाटन,गडकरी,सोहना,लोगों,स्‍थग‍ित,द‍िया,ट्रायल,न‍ित‍िन,चर्चा,उन्‍होंने,फैसला,केंद्रीय,मंत्री,गुरुग्राम,nitin,gadkari,got,highway,open,common,people,without,inauguration,due,public,happy

अपने बेबाक अंदाज और कार्यप्रणाली के ल‍िए पहचाने जाने वाले न‍ित‍िन गडकरी एक बार फ‍िर चर्चा में हैं. इस बार वह ब‍िना उद्घाटन के हाइवे को आम लोगों के ल‍िए खोलने के कारण चर्चा में हैं. इस बार उन्‍होंने फीता काटने और नार‍ियल फोड़ने से पहले ही गाड़‍ियों को सोहना हाइवे पर दौड़ाने का फैसला ल‍िया. दरसल, सोहना हाइवे का उद्घाटन पीछे हटने पर केंद्रीय मंत्री न‍ित‍िन गडकरी ने उसे जनता के ल‍िए खुलवा द‍िया. 22 क‍िमी लंबे 6 लेन के इस हाइवे के खुलने के बाद गुरुग्राम के दक्षिणी छोर तक पहुंचने के लिए लोगों को सिग्नल फ्री रोड मिल गई है.

लास्‍ट मोमेंट में स्‍थग‍ित हुआ प्रोग्राम

आपको बता दें सोहना हाइवे का उद्घाटन केंद्रीय सड़क एवं पर‍िवहन मंत्री न‍ितिन गडकरी की तरफ से सोमवार (11 जुलाई) को क‍िया जाना था. लेक‍िन यह कार्यक्रम लास्‍ट मोमेंट में स्‍थग‍ित कर द‍िया गया. इसके बाद अटकलें लगाई जानें लगी कि हाइवे का लोकार्पण अब बाद में होगा. लेक‍िन जब इसे आम जनता के ल‍िए खोल द‍िया गया तो लोगों की खुशी का ठ‍िकाना नहीं रहा. गडकरी ने NHAI से कहा कि उद्घाटन की तारीख का इंतजार किए बगैर सड़क को ट्रालय के ल‍िए खोल दिया जाए.

हाइवे को ट्रायल रन के लिए खोला गया

गडकरी ने मीड‍िया से बातचीत में बताया क‍ि हाइवे का औपचारिक उद्घाटन इसी महीने होगा. उन्‍होंने कहा हाइवे को जनता की सहूल‍ियत के ल‍िए तैयार क‍िया गया है. ऐसे में हम नहीं चाहते क‍ि आधिकारिक उद्घाटन के इंतजार में जनता इसका लाभ लेने से वंचित रहे. ऐसे में इसे ट्रायल रन के लिए खोल दिया गया है.

क्‍यों नहीं हुआ उद्घाटन

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के व‍िदेश में होने के कारण उद्घाटन स्‍थग‍ित कर द‍िया गया. गडकरी ने कहा क्‍योंक‍ि रोड जनता के लिए बनाई गई है ऐसे में ट्रायल रन शुरू करने का फैसला किया गया. 2,000 करोड़ रुपये में बनी यह रोड गुरुग्राम और सोहना के बीच की दूरी कम कर देगी.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News