Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

States

जम्मू-कश्मीर में फिर कश्मीर पंडित को बनाया निशाना

13 May 2022 01:34 AM Mega Daily News
जम्मूकश्मीर,आतंकियों,राहुल,कश्मीर,कर्मचारी,चदूरा,कार्यालय,तहसील,सरकारी,पुलिस,आतंकवादी,उन्होंने,निंदा,jammu,kashmir,,pandit,targeted

जम्मू-कश्मीर : (Jammu Kashmir) आतंकियों ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में कश्मीर पंडित को निशाना बनाया है. आतंकियों ने मध्य कश्मीर के चदूरा में तहसीलदार कार्यालय में बडगाम के तहसील ऑफिस में एक सरकारी कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि राहुल भट्ट नाम के कर्मचारी पर आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर फायरिंग की. घायल अवस्था में उन्हें श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. हमले की जिम्मेदारी जैश से संबंधित आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स (टीआरएफ) ने ली है.  

पुलिस के मुताबिक, हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया है. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हमले में 2 आतंकवादी शामिल हैं और उन्होंने इस अपराध के लिए पिस्तौल का इस्तेमाल किया है.

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने हमने की निंदा की है. उन्होंने कहा, ''मैं राहुल भट्ट पर जानलेवा आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं. राहुल चदूरा में तहसील कार्यालय में कार्यरत एक सरकारी कर्मचारी थे जहां उन पर हमला किया गया. लक्षित हत्याएं जारी हैं और भय का वातावरण बढ़ रहा है. राहुल के परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News