Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

States

जल्दी करें दिल्ली परिवहन निगम में निकली सरकारी नौकरी, यहाँ करें आवेदन

19 April 2022 10:12 AM Mega Daily News
असिस्टेंट,उम्मीदवार,सेक्शन,फोरमैन,भर्ती,आवेदन,आधिकारिक,उम्मीदवारों,ऑनलाइन,वेबसाइट,ऑफिसर,2022,ट्रांसपोर्ट,कॉरपोरेशन,योग्य,,apply,today,government,job,delhi,transport,corporation,hurry

Sarkari Naukri 2022: दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (DTC) ने सेक्शन ऑफिसर, असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन, असिस्टेंट फिटर और असिस्टेंट फोरमैन पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार DTC Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट dtc.delhi.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 18 अप्रैल 2022 से शुरू की गई है।

DTC Vacancy 2022: 367 पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सेक्शन ऑफिसर के 10 पद, असिस्टेंट फोरमैन के 112 पद, असिस्टेंट फिटर के 175 पद और असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन के 70 पद शामिल हैं। सेक्शन ऑफिसर और असिस्टेंट फोरमैन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 35400 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों 17693 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा।

DTC Job Eligibility: यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन
दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन में सेक्शन ऑफिसर और असिस्टेंट फोरमैन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 35 साल निर्धारित की गई है। वहीं, अन्य पदों के लिए उम्मीदवार की आयु 18 साल से 25 साल के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में 3 साल का डिप्लोमा या आईटीआई सर्टिफिकेट होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

DTC Job Application: यहां करना होगा आवेदन
सभी योग्य उम्मीदवार DTC SO Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट dtc.delhi.gov.in पर 11 मई 2022 तक और अन्य पदों के लिए 4 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News