Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

States

Gold Price today : सोना ग्राहकों की जागी किस्मत, खरीदारी पर मिल रहा छप्परफाड़ फायदा, जानें 24 कैरेट का रेट

01 August 2022 12:43 PM Mega Daily News
रुपये,प्रति,खरीदारी,मुंबई,ग्राम,दिल्ली,कैरेट,चांदी,किलोग्राम,सोनेचांदी,दिनों,कीमतों,देखने,गोल्ड,सर्राफा,gold,price,today,fortunes,customers,awakened,benefit,available,purchases,know,rate,24,carat

अगर आपके घर में कोई कार्यक्रम है और आप सोने-चांदी की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर यह खबर बहुत ही कीमती है। इन दिनों सोने की कीमतों में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है, जिसे लेकर ग्राहकों में खरीदारी को लेकर काफी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। अगर आप सोना खरीदना चाह रहे हैं तो देरी नहीं करें, क्योंकि गोल्ड इन दिनों उच्चतम स्तर से करीब 4,800 रुपये नीचे बिक रहा है। दिल्ली सर्राफा बाजार से लेकर मुंबई तक सोने की कीमतों में काफी गिरावट का दौर जारी है। इसकी आप जल्द खरीदारी कर मोटा पैसा बचा सकते हैं।

जानिए सोना-चांदी का भाव

रविवार सुबह सोने की कीमत 24 कैरेट 52, 400 रुपये प्रति 10 ग्राम देखने को मिली। मजबूत वैश्विक संकेतों के बीच शुक्रवार को दिल्ली सर्राफा बाजार में सोना 255 रुपये की तेजी के साथ 51,783 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गया था। इससे पहले सोना 51,528 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था। चांदी 1,610 रुपये चढ़कर 58,387 रुपये प्रति किलोग्राम पर पहुंच गई है। एक दिन पहले यह 56,777 रुपये प्रति किलोग्राम दर्ज की गई।

मुंबई में क्या है सोने-चांदी की कीमत

दिल्ली के साथ कमोडिटी मार्केट में सोने चांदी की कीमत जानने के बाद अब बारी है देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की। सोने की कीमत मुंबई में 51,260 रुपये प्रति 10 ग्राम पर है। चांदी का दाम 57,553 रुपये प्रति किलोग्राम पर पहुंच गया है।

मिस्ड कॉल से अपने शहर में जानिए सोना-चांदी का रेट

ibja की ओर से केंद्रीय सरकार द्वारा घोषित छुट्टियों के अलावा शनिवार और रविवार को रेट जारी नहीं किए जाते हैं। 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड ज्वेलरी के खुदरा रेट जानने के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं। कुछ ही देर में एसएमएस के जरिए रेट्स मिल जाएंगे। इसके अलावा लगातार अपडेट्स की जानकारी के लिए www.ibja.co या ibjarates.com पर देख सकते हैं। इसलिए सोने की खरीदारी करने से पहले अपने शहर में दाम जान सकते हैं।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News