Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Sunday, 08 September 2024

States

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने धर्मांतरण पर कही ये बात और दी क्रिसमस की बधाई

26 December 2022 08:47 AM Mega Daily News
क्रिसमस,मायावती,मनाया,लोगों,बीएसपी,बदलना,दोनों,धर्मांतरण,ट्वीट,christmas,त्योहार,दिसंबर,दुनिया,मशहूर,हस्तियों,former,chief,minister,mayawati,said,conversion,congratulated

क्रिसमस (Christmas) का त्योहार आज (25 दिसंबर को) भारत समेत पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है. मशहूर हस्तियों समेत कई नेताओं ने लोगों को क्रिसमस की बधाई दी है. बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने भी भारतवासियों को क्रिसमस के फेस्टिवल की बधाई दी है. बीएसपी चीफ मायावती ने ये भी कहा कि बुरी नीयत से धर्म बदलना और बदलवाना, दोनों ही गलत है. मायावती का ये बयान सीएम योगी के अधिकारियों को उस निर्देश के बाद आया है जब उन्होंने कहा था कि राज्य में क्रिसमस शांति से मनाया जाए, लेकिन धर्मांतरण की घटनाएं ना हों, इसको भी सुनिश्चित किया जाए.

मायावती ने दी क्रिसमस की बधाई

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने आज ट्वीट किया कि क्रिसमस पर्व की सभी देशवासियों व खासकर ईसाई मजहब के मानने वाले समस्त भाई-बहनों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. अपने सेक्युलर संविधान के तहत देश में अन्य सभी धर्म के लोगों की तरह ये लोग भी सुख-शांति तथा खुश व खुशहाली के साथ अपना जीवन व्यतीत करें, यही कामना.

धर्मांतरण पर कही ये बात

वहीं, एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा कि 'धर्म परिवर्तन’ को लेकर देश भर में बवाल मचाया जाना अनुचित व चिन्तनीय. जबरन हर चीज बुरी होती है और बुरी नीयत से धर्म बदलना व बदलवाना दोनों ही गलत. अतः इस मुद्दे को सही परिप्रेक्ष्य में देखना व समझना जरूरी. इसको लेकर की जा रही कट्टरवादी राजनीति से देश को लाभ कम, हानि ज्यादा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News