Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Wednesday, 17 April 2024

States

बंजर जमीन से निकला पांच किलो सोने का खजाना, बदलने ही वाली थी किसान की किस्मत, लेकिन फिर हो गया कुछ ऐसा …

18 April 2022 11:02 PM Mega Daily News
ग्राम,खजाना,मिलने,तेलंगाना,किसान,लेवलिंग,प्रशाशन,स‍िल्वर,हमारे,पुराना,जगहों,खुदाई,दौरान,सामने,खरीदी,five,kg,gold,treasure,came,barren,land,farmers,luck,change,somethin

हमारे देश बहुत पुराना देश है। देश में आज भी कई जगहों पर जमीन खुदाई के दौरान खजाना मिलने की खबर सामने आती ही रहती है। ऐसा ही कुछ तेलंगाना के किसान के साथ हुआ है। दरसल किसान ने कुछ जमीन खरीदी थी तो वह उसका लेवलिंग करवा रहा था। जमीन का लेवलिंग करते समय कुछ ऐसा मिला की वो हक्के बक्के रह गए।

जाँच पड़ताल की तो पता चला की एक सोने के आभूषणों से भरा एक गदा मिला है जिसमे लगभग ५ किलो वहां का सोना हैं जिसकी कीमत लगभग २ करोड़ रुपये है। यह खबर आग की तरह पुरे इलाके में फैल गई के जमीन में से बहुत बड़ा खजाना हाथ लगा है। तो प्रशासन भी वहा मौके पर पहुंच गया।

ये घटना हैं तेलंगाना के जनगाव जिले के पेमबारथी की। नरसिम्हा जब जमीन को समतल कर रहे थे तभी कुछ तो जमीन मैं खनका। और जब चेक किया तो पता चला की उनकी किसमत ही खनक गयी। सोना मिलने खबर खूब तेजी से फ़ैल गयी। आसपास के लोगो के साथ प्रशाशन भी वहां आ पहुंचा। प्रशाशन ने सोना बरामद कर लिया है और उसे निरिक्षण के लिए भेज दिया गया हैं।

जमीन से मिले घड़े में सोने की 22 इयर‍िंग (77.22 Gm), 51 गुंदेलु (58.800 gm), 11 पुस्थेलु (17.800 gm),एक 13 ग्राम का नागा पड‍िगेलु, 24 ग्राम की एक छोटी सोने की छड़ी म‍िली तो वहीं चांदी की 26 छड़ी (1.227 Gm), 5 चेन (216 Gm), 21 स‍िल्वर र‍िंग (242 gm) और 37 अन्य स‍िल्वर आइटम्स म‍िले ज‍िनका वजन 42 ग्राम है. इसके अलावा 7 रूबी (6.500 gm) और एक 1 क‍िलो 200 ग्राम का तांबे का कलश म‍िला।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News