Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

States

कोरोना : दिल्ली में ओमिक्रॉन का नया वेरिएंट बना चौथी लहर की वजह

22 April 2022 10:29 AM Mega Daily News
कोरोना,दिल्ली,ओमिक्रॉन,वेरिएंट,वायरस,राजधानी,मास्क,positivity,ज्यादा,लापरवाही,महामारी,आशंका,corona,fourth,fears,,new,variant,omicron,became,reason,wave,delhi

कोरोना महामारी की चौथी लहर की आशंका (Corona Fourth Wave Fears) के बीच हेल्थ एक्सपर्ट्स ने ओमिक्रॉन (Omicron) के नए वेरिएंट को लेकर चेताया है. उनका कहना है कि राजधानी दिल्ली सहित दूसरे शहरों में कोरोना के मामलों में फिर से आ रही तेजी के पीछे ओमिक्रॉन के नए वेरिएंट हो सकते हैं. बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस का खौफ फिर से बढ़ गया है. संक्रमण के खतरे को देखते हुए सरकार ने मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई की बात कही है.

Positivity Rate भी बढ़ा

खबर के अनुसार, 20 अप्रैल को दिल्ली में कोरोना के 1,009 नए केस दर्ज किए गए, जो 10 फरवरी के बाद से सबसे ज्यादा हैं. राजधानी का Positivity Rate भी 5.71% पहुंच गया है. इस बीच, दिल्ली स्थित ILBS अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. एसके सरीन (Dr SK Sarin) ने कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर बड़ी बात कही है.

लापरवाही पड़ सकती है भारी

लापरवाही वायरस के खतरे को और बढ़ा देती है अतः लोगों को ज्यादा सावधान रहना चाहिए और मास्क के इस्तेमाल की आदत फिर से डालनी चाहिए.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News