Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Monday, 26 February 2024

States

कोरोना : दिल्ली में ओमिक्रॉन का नया वेरिएंट बना चौथी लहर की वजह

22 April 2022 10:29 AM Mega Daily News
कोरोना,दिल्ली,ओमिक्रॉन,वेरिएंट,वायरस,राजधानी,मास्क,positivity,ज्यादा,लापरवाही,महामारी,आशंका,corona,fourth,fears,,new,variant,omicron,became,reason,wave,delhi

कोरोना महामारी की चौथी लहर की आशंका (Corona Fourth Wave Fears) के बीच हेल्थ एक्सपर्ट्स ने ओमिक्रॉन (Omicron) के नए वेरिएंट को लेकर चेताया है. उनका कहना है कि राजधानी दिल्ली सहित दूसरे शहरों में कोरोना के मामलों में फिर से आ रही तेजी के पीछे ओमिक्रॉन के नए वेरिएंट हो सकते हैं. बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस का खौफ फिर से बढ़ गया है. संक्रमण के खतरे को देखते हुए सरकार ने मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई की बात कही है.

Positivity Rate भी बढ़ा

खबर के अनुसार, 20 अप्रैल को दिल्ली में कोरोना के 1,009 नए केस दर्ज किए गए, जो 10 फरवरी के बाद से सबसे ज्यादा हैं. राजधानी का Positivity Rate भी 5.71% पहुंच गया है. इस बीच, दिल्ली स्थित ILBS अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. एसके सरीन (Dr SK Sarin) ने कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर बड़ी बात कही है.

लापरवाही पड़ सकती है भारी

लापरवाही वायरस के खतरे को और बढ़ा देती है अतः लोगों को ज्यादा सावधान रहना चाहिए और मास्क के इस्तेमाल की आदत फिर से डालनी चाहिए.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News