Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Wednesday, 22 May 2024

States

दिल्ली में एक और जघन्य हत्याकांड, हत्या के बाद लड़की के शव को फ्रीजर में छुपाया

14 February 2023 11:30 PM Mega Daily News
श्रद्धा,हत्या,आफताब,पूनावाला,चार्जशीट,दिल्ली,पुलिस,मैंने,हत्याकांड,लड़की,आरोपी,टुकड़े,दिया,कश्मीरी,लड़के,another,heinous,murder,delhi,girls,body,hid,freezer,killing,hidden

देश की राजधानी दिल्ली में फिर श्रद्धा जैसा हत्याकांड हुआ है. यहां के कश्मीरी गेट के पास एक लड़की की हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी लड़के ने शव को अपने ढाबे में रखे फ्रीजर में छुपाकर रखा था. आरोपी लड़के का नाम साहिल गहलोत है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ जा रही है. जानकारी के मुताबिक, लड़की की हत्या कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास कार के अंदर गला दबाकर की गई. लड़की की लाश उत्तम नगर में एक गांव से बरामद हुई है. 

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. दिल्ली के महरौली में श्रद्धा के बॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला ने उनकी बेरहमी से हत्या कर दी.  आफताब ने पिछले साल 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद शव के 35 टुकड़े कर दिए. आफताब ने शव के टुकड़े रखने के लिए एक बड़ा फ्रिज भी खरीद लिया था. आफताब हर रात श्रद्धा की लाश का एक टुकड़ा महरौली के जंगल में फेंकने जाता था.

पुलिस ने चार्जशीट में क्या कहा? 

श्रद्धा हत्याकांड में साकेत अदालत में पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट में कहा गया है कि, अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने उसके शरीर को 17 से अधिक टुकड़ों में काट दिया था. चार्जशीट के मुताबिक, पिछले साल 18 मई को श्रद्धा की हत्या करने के बाद, पूनावाला ने दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर इलाके में शाम करीब 7.45 बजे अपने किराए के आवास को बंद कर दिया और पास की एक हार्डवेयर की दुकान पर गया, जहां से उसने एक आरी, तीन ब्लेड, एक हथौड़ा और प्लास्टिक की क्लिप खरीदी.

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश के बाद जांचकर्ताओं को दिया गया उसका दूसरा बयान- इसके बाद मैं वापस फ्लैट पर आया और श्रद्धा के शरीर को बाथरूम में शिफ्ट कर दिया, जहां मैंने आरी की मदद से उसके हाथों को कलाई से काट दिया और उन्हें सफेद पॉलीथिन में रख दिया..उसकी कलाई काटते वक्त आरी से मेरा बायां हाथ भी मामूली कट गया.

उसने जांचकर्ताओं को बताया, मैंने श्रद्धा के दोनों हाथों वाली पॉलिथीन को पानी की टंकी के नीचे रसोई में रख दिया. अगले दिन 19 मई 2022 को पूनावाला ने 25,000 रुपये में एक रेफ्रिजरेटर खरीदा और उसी दिन शाम तक दुकानदार ने उसे उसके पते पर भेज दिया. उसने कबूल किया, मैंने 19 मई (श्रद्धा के मारे जाने के एक दिन बाद) एक फ्रिज खरीदा था ताकि मैं श्रद्धा के शरीर के बाकी हिस्सों को बदबू और सड़न से बचाने के लिए रेफ्रिजरेटर में रख सकूं.

19-20 मई, 2022 की दरम्यानी रात करीब 2 बजे उसने सबसे पहले शव की जांघ को लाल बत्ती के पास महरौली-गुरुग्राम रोड स्थित छतरपुर पहाड़ी के जंगल में ठिकाने लगा दिया. पूनावाला ने कबूल किया- अगले 4-5 दिनों में, मैंने उसके शरीर को 17 टुकड़ों में काट दिया- हाथ छह टुकड़े, पैर छह टुकड़े, सिर, धड़, श्रोणि (पेट का निचला हिस्सा) के दो टुकड़े और अंगूठा. मैं अपनी सुविधा के अनुसार एक-एक करके शरीर के अंगों का निपटान करता था.

पुलिस ने 24 जनवरी को इस मामले में चार्जशीट दायर की थी, जिसमें 6,000 से अधिक पेज हैं. चार्जशीट पर संज्ञान लेने के बाद कोर्ट ने मामले की जांच के लिए 21 फरवरी की तारीख मुकर्रर की.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News