Breaking News
हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट Govt Job Vaccany : दिल्ली होम गार्ड में 10 हजार पदों पर जबरदस्त भर्ती, 10वीं पास करें अप्लाई,
Saturday, 24 February 2024

Astrology

यह छोटा सा उपाय करके पत्नी अपने पति का भाग्य रातोंरात बदल सकती है

07 February 2023 08:06 AM Mega Daily News
पत्नी,चाहिए,लक्ष्मी,महिलाओं,तरक्की,पत्तियों,करें,ध्यान,रोजाना,ज्वार,खोलकर,हिंदू,शास्त्रों,कामयाबी,ज्योतिष,,wife,change,husbands,fate,overnight,small,remedy

हिंदू शास्त्रों में घर की महिलाओं को मां लक्ष्मी का रूप माना जाता है. कहते हैं किी पति की कामयाबी के पीछे पत्नी का हाथ होता है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे टोटकों और उपायों का जिक्र किया गया है, जिन्हें करने से पत्नी अपने पति का भाग्य रातोंरात बदल सकती है. नीम से किए ये उपाय आपकी और पति दोनों की किस्मत बदल सकते हैं.

पति की तरक्की के लिए करें ये उपाय

- अगर आपके पति को नौकरी या कारोबार में नुकासान हो रहा है या फिर किसी भी प्रकार की समस्या आ रही है, तो इसके लिए तीन नीम की पत्तियों को हाथ में लेकर अपनी कुल देवी के नाम का 108 बार जाप करें. अब इन पत्तियों को देवी के चरणों पर स्पर्श करके पति की जेब में रख दें. इससे धन संबंधी सभी समस्याएं दूर होंगी.

- अगर आपके पति को बुरी नजर लग गई है और उनका स्वास्थय ठीक नहीं है, तो पत्नी को शुक्रवार के दिन कुल देवी की तस्वीर के सामने घी का दीपक जलाना है. इसके बाद इस दीपक को देखते हुए देवी मां का ध्यान करें और उनके मंत्र का 51 और 108 बार जाप करें. इस उपाय को करने से तरक्की के मार्ग में आ रही बाधाएं दूर होती हैं.

- अगर आपका पति आपसे ज्यादा बात नहीं कर रहा या फिर परेशान हैं, तो पत्नी को स्नान के बाद नियमित रूप से घर की दहलीज को धोना चाहिए. उसे धोते समय पानी में थोड़ा सा दूध मिला लें. इसे रोजाना करने से पति पर से बुरी बला टल जाती है.

- पति के धन-धान्य में वृद्धि के लिए पत्नी को रोजाना या फिर सप्ताह में 2-3 बार गाय को आटे की लोई खिलानी चाहिए. अगर ये संभव न हो तो महीने में एक बार काली गाय को सफेद ज्वार खिलाने से लाभ होता है. इस बात का ध्यान रखें कि ज्वार की मात्रा आपके वजन के बराबर होनी चाहिए.

- पति के खुशहाल जीवन के लिए महिलाएं सुहाग का समान भेटं में दें. वहीं, अगर कोई विवाहित महिला आपके घर आती है,तो उसे बिना कुछ खाए न जानें दें.

- घर में सुख-शांति और मां लक्ष्मी की कृपा बनाए रखने के लिए रात में रसोई घर में झूठे बर्तन नहीं छोड़ने चाहिए. इससे मां लक्ष्मी रुठ जाती हैं.

- महिलाओं की रात में बाल खोलकर सोने की आदत पति के लिए भारी हो सकती है. कहते हैं कि बाल खोलकर सोने से आपमें नकारात्मकता आने लगती है. इससे पति और घरवालों में झगड़े का माहौल बना रहता है और रिश्ते में खटास आती है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News