Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Saturday, 24 February 2024

Astrology

शुक्र गोचर: इन राशि वालों की होगी बल्ले-बल्ले और इस राशि वालों को रहना होगा सतर्क

19 January 2023 09:10 AM Mega Daily News
शुक्र,लोगों,shukra,gochar,2023,राशियों,बेहतर,रहेगा,शुक्रवार,किस्मत,अच्छा,करेंगे,बढ़िया,होगी,जिससे,,venus,transit,people,zodiac,signs,bat,cautious

शुक्र ग्रह को कल्याण का देवता माना जाता है. वे जब भी गोचर करते हैं तो कई राशियों की किस्मत बदल डालते हैं, वहीं कुछ राशियों को नुकसान भी उठाना पड़ता है. अब वे 22 जनवरी 2023 को दोपहर 3 बजकर 34 मिनट पर कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. यह उनके मित्र ग्रह शनि की राशि है. शुक्र के इस गोचर से 5 राशियों की किस्मत के ताले खुलने जा रहे हैं. उनके जीवन में धन-समृद्धि का दौर शुरू होगा और अटके हुए काम अपने आप सिद्ध होते चले जाएंगे. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

सिंह राशि

शुक्र गोचर (Shukra Gochar 2023) होने पर इस राशि के लोगों के लिए अच्छा समय शुरू होने जा रहा है. शादीशुदा लोग अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. कुंवारे लोग को उनकी पसंद का जीवनसाथी मिलने का योग है. आप पार्टनरशिप में कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. नौकरी बदलने सोच रहे लोगों को बढ़िया ऑफर मिल सकता है. कार्यस्थल पर आपके प्रदर्शन की सराहना होगी. आपको कोई नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. बेहतर फल के लिए बेडरूम में गुलाबी रंग का क्वार्ट्ज पत्थर रखें.

मेष राशि

इस राशि के लोग अपनी बातचीत करने की प्रभावी शैली से लोगों को प्रभावित करेंगे. शुक्र के गोचर (Shukra Gochar 2023) होने पर वे कई प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आएंगे. जिससे उनका करियर तेजी से आगे भागेगा. बचत और निवेश करने के लिहाज से यह समय बेहतर रहेगा. आपकी कई अधूरी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं. आपके जीवन में नई खुशियों और उमंग का संचार होगा. शुक्रवार के दिन चांदी का एक टुकड़ा अपने बटुए में रखना आपके लिए फायदेमंद रहेगा.

मीन राशि

शुक्र को गोचर (Shukra Gochar 2023) होने से इस राशि वालों को थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. आप विलासिता की चीजों से दूर रहें और एक बजट बनाकर जरूरत के अनुसार ही पैसे खर्च करें वरना आप आर्थिक संकट में फंस सकते हैं. अपनी सेहत पर ध्यान दें. गलत लाइफस्टाइल से आपके बीमार होने का खतरा है. अपने चरित्र की मजबूती पर ध्यान दें. ऐसा न करने पर आप कानूनी विवाद में फंस सकते हैं. आप शुक्रवार को दिन किसी भी मंदिर में जाकर सफेद मिठाई का दान करें. इससे आपको फायदा होगा. 

धनु राशि

शुक्र के गोचर होने (Shukra Gochar 2023) पर लेखन कार्य से जुड़े लोगों का भाग्योदय शुरू होने वाला है. इनमें लेखक, ब्लॉगर, पत्रकार, कवि और उपन्यास लेखक जैसे लोग शामिल हैं. उनकी राइटिंग स्किल में और निखार आएगा. आप लंबी दूरी की यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं या परिवार के साथ तीर्थांटन पर भी जा सकते हैं. धार्मिक गतिविधियों की ओर आपका झुकाव बढ़ेगा. आपको जीवन में अपने मां-बाप और गुरुजानों का आशीर्वाद मिलेगा. अच्छे फल की प्राप्ति के लिए रोजाना शुक्र मंत्र का जाप करना आपके लिए बढ़िया रहेगा. 

मिथुन राशि

इस राशि के लोगों की आध्यात्मिक गतिविधियों में रूचि बढ़ेगी. छोटे भाई-बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. आप दान-पुण्य से जुड़े कार्यों में शामिल हो सकते हैं, जिससे आपके मन को असीम संतुष्टि हासिल होगी. काम के सिलसिले में आप लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. पढ़ाई के लिए विदेश जाने की सोच रहे युवाओं की इच्छा भी पूरी हो सकती है. परिवार में एकता और शांति रहेगी. दान-पुण्य करने से आपको मानसिक संतुष्टि मिलेगी. कामयाब होने के लिए आप हर शुक्रवार को मां लक्ष्मी की पूजा और उन्हें कमल के फूल अर्पित करना न भूलें.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News