Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Astrology

Vastu Tips : अगर नौकरी में आ रही है कोई समस्या तो अपराजिता के फूल से करें यह उपाय, झटपट मिलेगी नौकरी

17 April 2023 11:59 AM Mega Daily News
अपराजिता,नौकरी,वास्तु,टिप्स,मेहनत,समस्या,मिलती,लेकिन,परेशानी,ज्यादा,सफलता,मिलते,निराश,परेशान,जरूरत,vastu,tips,problem,job,remedy,aparajita,flower,get

कई बार ऐसा होता है कि हमें नौकरी नहीं मिलती है और हम बहुत मेहनत करते हैं लेकिन असफल होते हैं. ऐसे में हमें परेशानी होने लगती है. बहुत ज्यादा मेहनत करने के बाद भी जब सफलता नहीं मिलते तब लोग हताश और निराश होने लगते हैं.

अगर आपके साथ भी ऐसे कोई समस्या आ रही है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है बल्कि आप वास्तु टिप्स को फॉलो करके ऐसी समस्या से छुटकारा पा सकते हैं. वास्तु शास्त्र में अपराजिता के फूल के कुछ वास्तु टिप्स बताए गए हैं.

शादी में हो रही है देरी तो करें यह उपाय –

अपराजिता के फूल के कई महत्व बताए गए हैं जिसके अनुसार अगर आपके शादी में देरी हो रही है तो आप इन टिप्स को फॉलो कर सकते हैं. अगर आपकी शादी में देरी हो रही है तो आप अपराजिता के फूल को वर या वधु के माथे पर 4 बार फेर कर उसे चौराहे पर फेंक दें.

नहीं मिल रही है नौकरी तो करें यह उपाय –

लाख मेहनत करने के बाद भी आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो आप अपराजिता से वास्तु टिप्स को फॉलो कर सकते हैं.. अपराजिता के फूल के कुछ ऐसे वास्तु टिप्स है जिसको फॉलो करके आप तुरंत नौकरी पा सकते हैं.

सोमवार या शुक्रवार को आप अपराजिता के फूल को तोड़ कर उसे महादेव को चढ़ाएं और दूध अर्पित करें. ऐसा करने से आपको नौकरी मिलेगी साथ ही साथ प्रमोशन भी मिलेगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News