Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Astrology

आज का राशिफल : किसी काम को लेकर नई योजना बना सकते हैं, कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी

20 May 2022 09:56 AM Mega Daily News
राशिफल,बताता,होगी,सहयोग,सफलता,परिवार,मिलेगा,वृद्धि,कार्यों,रहेंगे,रहेगा,वालों,नियंत्रण,चाहिए,अच्छा,,todays,horoscope,make,new,plan,work,get,great,news

मेष आज का राशिफल 20  मई 2022 : च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि आप किसी नए सहयोग या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। आप व्यावसायिक परियोजनाओं में उत्साही और आत्मविश्वासी हैं, इसलिए आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे। कोई कानूनी मामला लंबित है तो उसमें सफलता के संकेत मिल रहे हैं। परिवार और दोस्त खुशी के समय और यादगार मौकों को मनाने के लिए इकट्ठा होंगे। बच्चे परीक्षा में सफल होंगे, जो पूरे परिवार के लिए खुशी की बात है।

वृषभ आज का राशिफल 20  मई 2022 : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि आज आपको किसी काम से भागना पड़ सकता है. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए। आज कोई नया काम सीखने का मौका मिलेगा। आपके ज्ञान में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर अपने सहकर्मी के साथ अच्छा व्यवहार बनाए रखें। आज आपको बिना वजह किसी से उलझने से बचना चाहिए। घर में किसी मेहमान के आने से घर का माहौल खुशनुमा हो जाएगा।

मिथुन आज का राशिफल 20  मई 2022 : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि आज आपकी उच्च शिक्षा में आ रही परेशानियां दूर होंगी. वाणी पर नियंत्रण रखें, परिणाम की चर्चा में सफलता मिलेगी। आपके सामने आगे बढ़ने के नए मौके आ सकते हैं। कोर्ट के विषय में न आएं। रोजमर्रा के कार्यों में लाभ हो सकता है। आपके काम से सभी खुश रहेंगे। बच्चे भी मदद कर सकते हैं। सामाजिक कार्यों में भाग लेने की इच्छा पूरी हो सकती है। अनजाने में कोई बड़ी भूल हो सकती है।

कर्क आज का राशिफल 20  मई 2022 : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि आप अपने पार्टनर के साथ इंटरनेट पर समय बिताएंगे, या फोन पर मीठी-मीठी बातें कर सकते हैं. किसी तरह आज आप दोनों दिन भर जुड़े रहेंगे। पारिवारिक खर्च बढ़ सकते हैं। लेन-देन में सावधानी बरतें। अटका हुआ काम पूरा होगा। कानूनी मामलों में विजय प्राप्त होगी। आप घर में इस्तेमाल होने वाली चीजें खरीद सकते हैं। अपनी सोच सकारात्मक रखें। किसी विश्वसनीय व्यक्ति का सहयोग भी आपको मिल सकता है।

सिंह आज का राशिफल 20  मई 2022 : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि आज आपको बेहतरीन आर्थिक परिणाम मिलेंगे. प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध स्थापित करने का यह एक अच्छा समय है। नौकरी खोजने के लिए किए गए प्रयास फायदेमंद रहेंगे। आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा और कोई शुभ कार्य भी पूरा हो सकता है।

कन्या आज का राशिफल 20  मई 2022 : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि आज आप जो भी काम करना चाहते हैं, वह काम बहुत ही आराम से पूरा होगा. आपको अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखने के लिए समाज के कार्यों में सहयोग करना चाहिए। आज आप किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा सकते हैं। किसी काम को लेकर नई योजना बना सकते हैं।

तुला आज का राशिफल 20  मई 2022 : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी, जिससे परिवार में सबके चेहरे पर चमक बनी रहेगी. आज कुछ लोग आपसे बाद में बात करना चाहेंगे। किसी मित्र से मुलाकात होगी। नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। प्रेम संबंधों के प्रति आपका रुझान रहेगा। सेहत के मामले में आप फिट रहेंगे। अचानक आपके मन में कोई ऐसा विचार आएगा, जो आपकी तरक्की के रास्ते खोल देगा।

वृश्चिक आज का राशिफल 20  मई 2022 : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन आपके लिए बातचीत से भरा है. सिंगल लोगों को आज इंटरनेट के जरिए नया पार्टनर मिल सकता है। कोई पुराना विवाद जल्द ही समाप्त होने वाला है। जीवन में सुख-शांति बनी रह सकती है। दूसरों की मदद करने में खुशी महसूस होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु आज का राशिफल 20  मई 2022 : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि आज आपका कोई बड़ा काम संतान के सहयोग से पूरा होगा. माता-पिता का सहयोग भी बना रहेगा। शाम को उनके साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाएंगे। आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। कला के छात्रों के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है। शिक्षकों का पूरा सहयोग मिलेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। सेहत के मामले में आप बेहतर महसूस करेंगे।

मकर आज का राशिफल 20  मई 2022 : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि आज आप सभी काम पूरे आत्मविश्वास और मनोबल के साथ करेंगे और उसमें आपको सफलता मिलेगी. समस्या का एक व्यवहार्य समाधान खोजना सबसे अच्छी बात होगी जो आप कर सकते हैं। आय में अचानक वृद्धि से आपको प्रसन्नता मिलेगी क्योंकि आपकी मेहनत की पहचान होगी। पिता पक्ष से आपको कुछ लाभ मिलेगा। झगड़ों और विवादास्पद स्थितियों से दूर रहने की कोशिश करें।

कुंभ आज का राशिफल 20  मई 2022 : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का राशिफल बताता है कि काम में सफलता मिलेगी, लेकिन गुस्सा करने से बचना जरूरी होगा. आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। आमदनी स्थिर रहेगी, लेकिन खर्चे उम्मीद से ज्यादा हो सकते हैं। खर्चों पर अंकुश लगाना जरूरी होगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार वालों के साथ मौज-मस्ती के लिए कहीं जा सकते हैं।

मीन आज का राशिफल 20  मई 2022 : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का राशिफल बताता है कि भाग्य आज आपके साथ है। आज रुके हुए कार्यों को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी। पराक्रम और उत्साह में वृद्धि होगी। काम में रुचि रहेगी और मेहनत के अनुसार परिणाम भी मिलेगा। इस समय पूरे मन से किया गया कोई भी कार्य निश्चित रूप से फल देगा। शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वालों या शिक्षार्थियों को कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News