Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

आज का राशिफल : इन राशि वालों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, सेहत का ख्याल रखें

12 August 2022 10:46 AM Mega Daily News
आर्थिक,दैनिक,राशिफल,daily,horoscope,कार्यक्षेत्र,होगा,व्यापारिक,स्थिति,सावधानी,कार्यों,किंतु,सामना,निर्णय,मामले,todays,zodiac,signs,may,face,financial,problems,take,care,health

आज 12 अगस्त शुक्रवार का दिन के सावन मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णमासी तिथि सुबह 07 बजकर 05 मिनट तक रहेगी। उसके बाद पूर्णिमा तिथि लग रही है। आज का दिन सभी प्रकार के शुभ कार्य, महत्वपूर्ण व्यवसायों के आरंभ के लिए, विवाह आदि कार्यों के लिए , किसी भी प्रकार के निर्माण कार्य, घर, कार्यालय, वह अचल संपत्ति से संबंधित कार्यों के लिये अशुभ रहेगा किंतु हर प्रकार की प्रतियोगिता परीक्षा, वाद विवाद एवं शारीरिक व्यायाम आदि आरंभ करने के लिए अत्यंत शुभ है।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। रोज़मर्रा के कार्यों के लिए धन की कमी महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है बेवजह किसी बहस में न पड़े क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यापारिक दृष्टि से आज आप अधिक सतर्क व सावधान होकर निर्णय लें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें पेट से संबंधित रोग बढ़ सकते हैं।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आप शारीरिक थकान महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के चलते तनाव रह सकता है, आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। खर्चों की अधिकता के चलते मासिक बजट डांवाडोल रहेगा। खर्चों पर कंट्रोल करें। व्यापारिक मामले उलझ सकते हैं सोच समझकर पूंजी निवेश करें। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को पद प्रमोशन प्राप्त होगा। कामकाज के सिलसिले में दूर स्थान की यात्रा करनी पड़ सकती है। सेहत का ख्याल रखें पेट से संबंधित रोग बढ़ सकती है खान पान पर सावधानी बरतें।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बढ़िया रहेगा किंतु व्यक्तिगत जीवन में परेशानियां रह सकती है। कार्यक्षेत्र में स्थिति बेहतर होगी अटके हुए काम समय पर पूरे होंगे वरीष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। जल्दबाजी में कोई फैसला लेने से बचें। अध्यात्म में रुचि जगेगी ,धार्मिक ग्रंथों को पढ़ने में समय व्यतीत होगा,। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेंगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। कार्यक्षेत्र में स्थितियां चुनौतियों से भरी रहेगी। समय पर कार्य पूर्ण न होने पर वरीष्ठ अधिकारियों के कोप का भाजन बनेंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखे बेवजह किसी बहस में न पड़े। कारोबारी मामले सुलझेंगे कार्यों में गति आएगी धनलाभ के योग बन रहे हैं। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत परेशानी भरी रह सकती है, किंतु जैसे जैसे दिन बीतेगा हालात बेहतर होते जाएंगे। कार्य क्षेत्र में घटनाओं का सामना करना पड़ सकता है किंतु सहकर्मियों के सहयोग से समय पर काम बन जाएंगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से सामना हो सकता है खान पान पर ध्यान दें। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें। खर्चों की अधिकता रहेगी।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा धन लाभ के योग बनेंगे। कार्यक्षेत्र में चल रहे गतिरोध दूर होंगे मान सम्मान की प्राप्ति होगी। सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। व्यापारिक लेन देन में सावधानी बरतें जल्दबाजी में निर्णय ना लें। भौतिक सुख सुविधाओं पर पैसा खर्च होगा। विरोधी परास्त होंगे। उधार दिया पैसा वापस आएगा। परिवार में हर्षोल्लास रहेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। कार्यक्षेत्र में अपनी बुद्धि कौशल के बल पर प्रत्येक काम समय पर संपन्न करेंगे आज का दिन विशेष मान सम्मान की प्राप्ति होंगी । अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए किसी विशेष व्यक्ति की सलाह पर योजनाओं का फेरबदल करेंगे। धनलाभ के योग बन रहे हैं। कंप्यूटर, सॉफ्टवेयर, कंपनियों में काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा आर्थिक मुनाफा बढ़ेगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आप उत्साह से भरपूर रहेंगे। आर्थिक समस्याओं का समाधान होगा जिसके चलते मन प्रसन्न रहेगा। शरीर में एक नई ऊर्जा का संचार होगा कार्यक्षेत्र में भरपूर उत्साह से सभी कार्य समय पर पूर्ण करेंगे। पुरानी आर्थिक योजनाओं के लाभ प्राप्त होंगे। व्यापारिक योजनाएं फलीभूत होगा धन लाभ के अवसर मिलेंगे। बेरोज़गारों को किसी अच्छी कंपनी में रोजगार उपलब्ध होगा। कोर्ट कचहरी में चल रहे मामले आपके पक्ष में रहेंगे।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतरीन है। कार्यक्षेत्र में आपके रूखे व्यवहार से बनी बनाई बात बिगड़ सकती है वाणी पर संयम रखें बेवजह किसी से ना उलझें। पुराने आर्थिक निवेशकों से धन लाभ होगा जिससे आर्थिक स्थिति सुदृढ़ बनेंगी। व्यापारिक मामले आपके फेवर में रहेंगे किंतु जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें। छात्रों का अधिकतर समय मौज मस्ती में बीतेगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली सिद्ध होगा। आर्थिक मामले सुलझेंगे धन की स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रहें काम काज में परिपक्वता एवं गंभीरता बढ़ेगी, जिसके चलते मान सम्मान बढ़ेगा। बेरोज़गारों को किसी मल्टीनेशनल कंपनी में रोजगार मिल सकता है। करियर से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी। व्यापारिक मामलों में परेशानी हो सकती है पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आर्थिक जीवन व व्यक्तिगत जीवन में सामंजस्य बनाकर चलें। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिभा एवं योग्यता का सम्मान होगा। पद, प्रमोशन इन्क्रीमेंट बढ़ सकता है। कुछ हद तक आर्थिक परेशानियां दूर होंगी आकस्मिक धनलाभ के योग बन रहे हैं। व्यापारिक वर्ग स्वयं के बलबूते पर ही भरोसा करें जल्दबाजी में निर्णय न लें। कामकाज के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिल सकता है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन मानसिक तनाव भरा रह सकता है। दिन की शुरुआत ही थोड़ी धीमी रहेगी,कार्यक्षेत्र पर चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है मन ही मन किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे। काम काज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं। लेनदेन के मामलों में सावधानी बरतें अन्यथा बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है उधार देने से बचें। व्यापारी वर्ग कोई बड़ी डील करने से पहले विचार विमर्श करें जल्दबाजी में निर्णय न लें।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News