Breaking News
युवती ने शादी के वक्त पति से छुपाई ऐसी बात, पता चलते ही पैरों तले खिसकी जमीन, परिवार सदमे में Best Recharge Plans : Jio ने 84 दिन वाले प्लान से BSNL और Airtel के होश उड़ा दिए, करोड़ों यूजर्स की हो गई मौज Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना
Friday, 18 October 2024

Astrology

आज का राशिफल : जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका आज का दिन।

17 August 2022 10:49 AM Mega Daily News
आर्थिक,व्यापार,नौकरी,कार्यक्षेत्र,होगी,प्राप्त,अच्छा,छात्रों,होंगे,कार्य,क्षेत्र,रहेगा,महत्वपूर्ण,उन्नति,पूंजी,,todays,horoscope,know,day,according,zodiac

आज 17 अगस्त का दिन के साथ भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और बुधवार का दिन है। षष्ठी तिथि 8 बजकर 28 मिनट तक रहेगी। उसके बाद सप्तमी तिथि लग रही है l आज का दिन सभी प्रकार के शुभ कार्यों, सभी महत्वपूर्ण व्यवसाय के लिए, एवं नवीन कार्य आरंभ करने के लिए अशुभ है l आज केवल अपनी दिनचर्या का पालन करे और शास्त्रों का अध्ययन करना चाहिए l

मेष राशि

आज का दिन अच्छा बीतेगा आज आप स्वयं को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। भाग्य से धन लाभ हो सकता है। नौकरी व्यापार में कोई बड़ा सौदा या पूंजी निवेश करने से पहले उसके छुपे हुए पहलुओं पर अवश्य गौर करें। अन्यथा बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है। सामाजिक कार्यों में समय लगा सकते हैं। मित्रों के साथ समय बीतेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है कोशिशें सफल रहेंगी।

वृषभ राशि

आज का दिन आप के लिए शुभ है। आर्थिक क्षेत्र में उन्नति करेंगे। कार्यक्षेत्र में नई योजनाएं फायदेमंद साबित होंगी। नौकरी व्यापार के लिए देना अच्छा है। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहेगा। मान सम्मान की प्राप्ति होगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। छात्रों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा अच्छे परिणामों की प्राप्ति होगी।

मिथुन राशि

आज का दिन सुख शांति से बीतेगा। आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। सभी अटकें कार्य समय पर पूरे होंगे। कार्यक्षेत्र में ज्यादातर काम आसानी से और शांति से निपट जाएंगे। उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। किसी नई आर्थिक योजना पर पूंजी निवेश कर सकते हैं। सफलता प्राप्त होगी। छात्रों को मेहनत का फल प्राप्त होगा।

कर्क राशि

आज भाग्य आप का पूरा साथ देगा पूर्व में अटके कई कार्य पूर्ण होंगे। कार्यक्षेत्र में जिस मौके का आपको इंतजार था वह मौका मिलेगा सफलता के झंडे गाड़ सकते हैं। व्यापारिक क्षेत्र में उन्नति के अवसर मिलेंगे। धन लाभ के संकेत मिल रहे हैं। भूमि भवन वाहन आदि खरीदने के योग है। अचानक से कोई फायदा मिल सकता है। छात्रों के लिए आज दिन अच्छा है मनोवांछित परिणाम प्राप्त होंगे।

सिंह राशि

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। प्रोफेशनल जीवन व व्यक्तिगत जीवन में सामंजस्य बनाकर चलें। आर्थिक लाभ की स्थितियां बन रही है। नई योजनाओं पर धन लगाएंगे। काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो लाभदायक सिद्ध होंगी। नौकरी व्यापार में नए अवसर लगेंगे धन लाभ हाथ आएंगे। छात्र पढ़ाई लिखाई पर ध्यान देंगे।

कन्या राशि

आज का दिन अच्छा बीतेगा आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कई महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। उच्चाधिकारियों से मदद प्राप्त होगी। नौकरी व्यापार में समय अच्छा है। कोई नया बिज़नेस प्रपोजल मिल सकता है। विद्यार्थी वर्ग का समय पढ़ाई लिखाई में बीतेगा। 

तुला राशि

आज के दिन आप काफी उत्साहित रहेंगे। आर्थिक उन्नति के योग बन रहे हैं। कार्य क्षेत्र में की गई आपकी कड़ी मेहनत रंग लाएगी। आमदनी बढ़ोतरी के योग है। नौकरी व्यापार में आपका कोई बड़ा काम बन सकता है। नौकरी व्यापार में आप के खर्चों में बढ़ोतरी होगी किंतु लाभ भी रहेगा। आज आप परेशानियों को भूलकर परिवार के साथ समय बिताएंगे।

वृश्चिक राशि

आज आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। कार्यक्षेत्र में एक के बाद एक चुनौती का सामना करना पड़ सकता है किंतु कोई नया प्रोजेक्ट भी हाथ लग सकता है। किसी नए व्यापार का प्रारंभ कर सकते हैं किंतु पैसों के लेनदेन के प्रति सतर्क रहें। दूर की यात्रा को टालें। पेपर वर्क के प्रति सावधान रहें। धोखे की प्रबल संभावना बन सकती है। छात्रों को पढ़ने लिखने में मित्रों की सहायता प्राप्त होगी।

धनु राशि

आज आप भावनात्मक रूप से कमजोर रह सकते हैं। भावना में बहकर जल्दबाजी में फैसले न ले। आर्थिक मामलों में किसी की सलाह वह मदद लेकर ही फैसला करें। कार्यक्षेत्र में उतार चढ़ाव बने रहेंगे। नौकरी व्यापार के लिए दिन सामान्य है। सोच समझकर पूंजी निवेश करें। परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा। 

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा l आर्थिक दृष्टि से आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा आय के नए स्रोत बनेंगे। नौकरी व्यापार में सुधार होगा कोई साझेदारी में नया व्यवसाय शुरू करने जा रहे हैं तो आज का दिन शुभ होगा । कार्यक्षेत्र में आपका सकारात्मक रवैया मददगार साबित होगा परेशानियों से मुक्ति मिलेंगी । 

कुंभ राशि

आज आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे सेहत अच्छी रहेंगी। आर्थिक क्षेत्र में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में अपने काम के तरीको में बदलाव करेंगे जिससे आगे चलकर लाभ प्राप्त होगा। कार्यालय में अधीनस्थ परेशानी का सबब बन सकते हैं आवेश पर काबू रखें। 

मीन राशि

आज आप में भरपूर आत्मविश्वास रहेगा। आर्थिक उन्नति के संकेत मिल रहे हैं धन लाभ के अवसर हाथ आएँगे। कार्यालय में उच्चाधिकारियों की तरफ से प्रोत्साहन मिलेगा। व्यापारी वर्ग किसी नई परियोजना को शुरू करना चाहते हैं तो आज का दिन शुभ है। मित्रों के संग समय बिताएंगे। छात्रों के लिए दिन शुभ है मनोवांछित परिणाम प्राप्त होंगे।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News