Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

आज का राशिफल : रुका हुआ प्रमोशन मिलने की भी संभावनाएं बढ़ेगी

24 December 2022 09:35 AM Mega Daily News
लोगों,व्यापारियों,व्यापारी,करें,प्रयास,कार्य,संभावना,कोशिश,ऑफिशियल,क्योंकि,होगा,नौकरी,परिवार,स्वास्थ्य,साथसाथ,todays,horoscope,chances,getting,stalled,promotion,also,increase

शनिवार को मेष राशि के लोग ऑफिस के काम को करते समय सजग रहें. ऑफिशियल काम में गलती होने पर आपके साथ-साथ अन्य लोगों को भी भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. वहीं, तुला राशि के व्यापारियों का अटका हुआ काम फिर से शुरू हो सकेगा, जिस कारण आज वह मन लगाकर काम करेंगे.

मेष- मेष राशि के लोग ऑफिस के काम को करते समय सजग रहें. ऑफिशियल काम में गलती होने पर आपके साथ-साथ अन्य लोगों को भी भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. व्यापारी उधार के लेन-देन से दूरी बनाकर रखें, क्योंकि उधार में दिया हुआ पैसा फंसने का पूरा डर है. अचानक से कलीग्स डिनर पर आ सकते हैं, इसलिए घर की साफ-सफाई और सजावट पर विशेष ध्यान दें. यदि आप चाहें तो घर का इंटीरियर भी चेंज करा सकते हैं. ऑपरेशन कराने वाले इंफेक्शन से बचकर रहें, इसके लिए उनको अपने आसपास साफ-सफाई का विशेष ध्यान देना होगा, साथ ही बाहर के खाने से भी परहेज करना होगा. 

वृष- इस राशि के लोगों के ऑफिशियल काम न बनने से उन्हें तनाव हो सकता है, ऐसे में धैर्य का परिचय दें और सही समय आने का इंतजार करें उसके बाद आपके सारे काम बनेंगे. व्यापारियों के महत्वपूर्ण काम पूरे न होने पर कुछ संदेह है, काम न बनने पर मन छोटा न करें. आप की नकारात्मक बातों व तीखे व्यवहार के कारण करीबी रिश्तों में दरार आ सकती है इसलिए  अपने व्यवहार की कमियां दूर करने का प्रयास करें. ठंड के मौसम से बचकर रहें अन्यथा ठंड लगने पर पेट दर्द की समस्या हो सकती है. 

मिथुन- मिथुन राशि के सरकारी विभाग में नौकरी करने वाले लोगों के लिए दिन उत्तम है, आपके कार्य व मेहनत से प्रसन्न होकर बॉस आपको बोनस या इंसेंटिव दे सकते हैं. फर्नीचर व्यापारियों को किसी बड़े स्कूल या रेस्टोरेंट के फर्नीचर फर्निशिंग का आर्डर मिल सकता है जिस कारण उन्हें बड़ा मुनाफा होने की प्रबल संभावना है. समय निकालकर परिवार के साथ धार्मिक यात्रा करने का प्रयास करें. बाजार की वस्तुओं के साथ-साथ गरिष्ठ भोजन से परहेज करें क्योंकि अपच और उल्टी होने से तबीयत खराब होने की आशंका है. 

कर्क- इस राशि के लोग ऑफिशियल कार्य को सुचारू रूप से करने की कोशिश करें, काम करने का यही ढंग आप को पदोन्नति दिलाने में सहायता करेगा. व्यापारी अपनी दुकान में सुरक्षा के इंतजामों को बीच-बीच में चेक करते रहे इसके साथ ही धन को लेकर सजग रहे क्योंकि नाक के नीचे से चोरी होने की आशंका है. घर परिवार में हुई छोटी-छोटी बातों को तूल न दें, इसके साथ ही विवाद से बचने की कोशिश भी करें. रोगों से ग्रसित लोग दवाइयों का सेवन करने में किसी भी तरह की लापरवाही करके रोगों को पुनः न्योता न दें. 

सिंह- सिंह राशि के नौकरी की तलाश में भटक रहे लोगों को अपने नेटवर्क को एक्टिव करना होगा जिससे जल्द ही उनकी नौकरी की तलाश खत्म हो सकती है. टेलीकम्युनिकेशन का बिजनेस करने वाले व्यापारी आज कुछ निराश रहेंगे, उसी जगह अन्य व्यापारियों के  दिन अच्छा होगा. "अतिथि देवो भवः" बात को ध्यान में रखते हुए घर आए मेहमान की आवभगत में किसी तरह की कमी न रखें. कोशिश करें कि वह घर से खुशी -खुशी जाए. पेट संबंधित दिक्कत हो सकती है, खाने पीने की चीजों पर विशेष ध्यान दें. 

कन्या- इस राशि के लोगों को ऑफिशियल कार्य संपादन में वरिष्ठ लोगों की राय मिलेगी, कार्य के सटीक संपादन से रुका हुआ प्रमोशन मिलने की भी संभावनाएं बढ़ जाएगी. प्लास्टिक व्यापारियों को बड़ी डील तय करने का अवसर मिलेगा. बड़ी डील के तय होने से अपेक्षित लाभ होने की प्रबल संभावना है. घरेलू बजट का संतुलन न बिगड़े इसके लिए सेविंग और खर्च का तालमेल बनाकर चले तो अच्छा होगा. स्वास्थ्य को लेकर दिन सामान्य है इसके लिए टेंशन न लें, लंबी यात्रा करते समय नियम का पालन करें ताकि दुर्घटना से बचें रहे.

तुला- तुला राशि के लोगों पर वर्क लोड अधिक होने से उन्हें अन्य दिनों की भांति आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है, मेहनत करने से परेशान न हो क्योंकि कठिन परिश्रम का फल आपको जरूर मिलेगा. व्यापारियों का अटका हुआ काम फिर से शुरू हो सकेगा जिस कारण आज वह  मन लगाकर काम करेंगे. घर में पिता के साथ अपने संबंधों को मधुर रखने का प्रयास करें  और उनके साथ तालमेल बनाकर चलने की कोशिश करें. स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही मत करें अचानक से स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है जिसके लिए पहले से ही अलर्ट रहें.

वृश्चिक- इस राशि के लोग ऑफिशल कार्य को करते समय सजग रहें कोशिश करें कि ऑफिस के  कामों में त्रुटियां कम से कम हो. दवा व्यापारियों के लिए आज का दिन शुभ संकेत लेकर आया है किसी बड़ी डील के तय होने की संभावना है इसकी अपेक्षा अन्य कारोबारियों को सजग रहने की सलाह है. घर में बदलाव करने से पहले घर के सभी बड़े बुजुर्गों के साथ एक डिस्कशन जरूर कर ले. डिस्कशन करने के साथ-साथ उनकी राय को भी अहमियत देनी होगी. आज के दिन स्वास्थ्य से संबंधित दिक्कतें बढ़ती हुई नजर आएंगी ऐसे में दवाई और परहेज दोनों करते चले तभी आपको जल्दी आराम मिलेगा. 

धनु- धनु राशि के लोगों पर बॉस की ओर से जिम्मेदारी बढ़ेगी, जिसे पूरा करने पर भविष्य में पदोन्नति का आश्वासन मिल सकता है. व्यापारी वर्ग आवश्यक माल का स्टॉक बनाकर रखें जिससे माल की पूर्ति करने में किसी तरह की कोई समस्या न हों. परिवार में पिता से आर्थिक मदद मिलने की संभावना है, पिता से प्राप्त पैतृक संपत्ति का प्रयोग उचित जगह करें जिससे आपको आगे चलकर अच्छा लाभ हो. जंक फूड और नॉनवेज खाने से परहेज करें क्योंकि पेट से संबंधित कोई दिक्कत होने की संभावना है. पुरानी बातों का करने से स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ता है.

मकर- इस राशि के टारगेट बेस्ड काम करने वाले लोगों को इस समय अपना पूरा फोकस काम पर करना होगा. टारगेट पूरा न होने पर कंपनी की ओर से दबाव बढ़ सकता है. व्यापारी व्यापारिक लोन को जल्द से जल्द चुकाने का प्रयास करें अन्यथा मार्केट में आप की छवि खराब हो सकती है. घर में भाई-बहन से बात कर उनकी समस्या जानने का प्रयास करें यदि वह परेशान है तो उन्हें धैर्य रखने की सलाह दे. अपनी दिनचर्या में जिम व एक्सरसाइज को अवश्य जोड़ें इससे आप शारीरिक और मानसिक दोनों ही तौर पर फिट रहेंगे, सेहत ठीक रहने पर ही अपने कार्य ठीक से कर सकेंगे. 

कुंभ- कुंभ राशि के लोग कार्यक्षेत्र में टीम को साथ लेकर चले और अच्छे प्रदर्शन करने के हर संभव प्रयास करें जिससे  कोई भी आप से निराश न हो. ठंड में दूध की खपत बढ़ने से दूध के व्यापारियों को अच्छा मुनाफा होने की संभावना है. परिवार में स्थितियां सुखद एवं प्रसन्नता पूर्ण रहेगी. बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करें.  शुगर पेशेंट को मीठा खाने पर पूरी तरह रोक लगानी होगी इसके साथ ही बीच बीच में शुगर भी चेक करते रहे. थोड़ा टहलना भी शुरू करें इससे शुगर कंट्रोल में रहती है.

मीन- मीन राशि के जो लोग नौकरी बदलने के लिए सोच रहे है, नई नौकरी के लिए समय उपयुक्त है. आज के दिन किए गए सभी प्रयासों में सफलता मिलेगी. इलेक्ट्रॉनिक सामानों की बिक्री अच्छी होने से व्यापारी आज खुश रहेंगे. संयुक्त परिवार में रहने वाले लोगों को विवाद को लेकर सजग रहना होगा. इसके साथ वाणी पर नियंत्रण रखने की कोशिश करनी होगी. बीमारी को छोटा समझकर उसे अनदेखा न करें, आपकी लापरवाही के कारण बीमारी को विकराल रूप लेने में देर नहीं लगेगी.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News