Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

आज का राशिफल: कारोबारियों का उधारी में फंसा धन मिलने की संभावना है

13 January 2023 02:19 AM Mega Daily News
क्योंकि,लोगों,इसलिए,उन्हें,करें,व्यापारी,नौकरी,आशंका,स्वास्थ्य,स्थिति,कार्य,ध्यान,चाहिए,रखें,मिथुन,,todays,horoscope,businessmen,likely,get,money,stuck,debt

13 जनवरी दिन शुक्रवार को तुला के राशि के जातक ऑफिस में  अपनी वाणी और व्यवहार पर संयम रखें. वहीं मिथुन राशि के नौकरी तलाश कर रहें लोग ठगों से सावधान रहें, ठगे जानें की आशंका हैं. आइए जानते हैं अन्य जातकों का राशिफल.

मेष

मेष राशि के लोग कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सावधान रहें क्योंकि वह आपकी पद प्रतिष्ठा को छीनने का या उसे खराब करने का प्रयास कर सकते हैं. कारोबारियों का उधारी में फंसा धन मिलने की संभावना है, डूबा धन मिलने से उन्हें आर्थिक लाभ होगा जिससे वह आगे की व्यापारिक योजना बना सकेंगे. विद्यार्थी केवल पढ़ाई ही नहीं बल्कि अन्य सम सामयिक विषयों पर भी पकड़ बना पाएंगे. परिवार के भविष्य को सुनियोजित करने के उद्देश्य से संपत्ति खरीदने के प्रबल योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य को लेकर परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आज स्वास्थ्य सामान्य है.

वृष

वृष राशि नौकरी पेशा लोगों की नौकरी में स्थानांतरण के योग बनेंगे. कारोबारियों के लिए आज का दिन सामान्य है आज वह न तो लाभ की स्थिति में रहेंगे और न ही घाटे की. लव लाइफ वाले प्रेमी युगलों के बीच नजदीकियां और विश्वास बढ़ेगा जिससे वह भावी जीवन के बारे में प्लान कर सकते हैं. परिवार के गृह क्लेश नेगेटिविटी को बढ़ा सकते हैं इसलिए जितना हो सके विवाद की स्थिति से बचें तथा बातचीत के माध्यम से बातों को सुलझाने की कोशिश करें. जुकाम के कारण सिर दर्द और हरारत हो सकती है. सिर दर्द में आराम के लिए गर्म तेल से मालिश करने पर राहत मिलेगी.

मिथुन

मिथुन राशि के नौकरी की तलाश कर रहे लोग ठगों से सावधान रहें क्योंकि किसी खास व्यक्ति के द्वारा ठगे जाने की आशंका है. व्यापार में तो लाभ-हानि तो यह सब चलता रहता है इसलिए धैर्य के साथ सभी परिस्थितियों को संभाले. समय अनुकूल आने पर आपको अपेक्षित लाभ जरूर होगा. युवा अपने लव पार्टनर के समक्ष विवाह का प्रस्ताव रखने में सफल रहेंगे, यह प्रस्ताव रिश्ते को गठबंधन में भी बदल सकता है. विषम परिस्थिति में बड़े भाई-बहनों से सहयोग मिलने पर हालातों से लड़ने की हिम्मत मिलेगी. चलते फिरते वक्त अलर्ट रहें क्योंकि पुरानी चोट पर पुनः चोट लगने से दर्द उभर सकते हैं.

कर्क 

कर्क राशि के लोग अपना उल्लू सीधा करने के लिए किसी पर बेवजह का आरोप न लगाएं. व्यापारी ग्राहकों की आवाजाही पर नजर रखे क्योंकि ग्राहक के वेश में कोई चोर चोरी करके जा सकता है जिस कारण आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. युवा दिन की शुरुआत इष्ट की आराधना से करें साथ ही नियमों का पालन और सुबह जल्दी उठकर योग करें. पैतृक संपत्ति के कारण पारिवारिक  सदस्यों के साथ वाद-विवाद और आपसी सामंजस्य की कमी दिखाई देगी. खानपान के साथ किसी भी तरह की लापरवाही मत करें क्योंकि स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है.

सिंह 

सिंह इस राशि के लोगों का अपने कार्य के प्रति ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा जिससे वह अपना कार्य उत्साह से करते रहेंगे. व्यापारी भूल से भी किसी कर्मचारी और अधीनस्थों का अनादर न करें. उनका सम्मान करें वह आपको मुनाफे की ओर ले जाएंगे. युवाओं को अपने स्वभाव में शिष्टाचार को अपनाना होगा, ऐसा करने से ही उन्हें लोग पसंद करेंगे. संतान के व्यवहार पर पैनी नजर रखें साथ ही उनकी संगत पर भी ध्यान दें वरना उन्हें बिगड़ने में तनिक भी देर नहीं लगेगी. सेहत को लेकर सजग रहें, जरा सी भी दिक्कत होने पर डॉक्टर से  परामर्श जरूर करें क्योंकि बड़ी और लंबी बीमारी की चपेट में आने की आशंका है.

कन्या 

कन्या राशि के लोग उच्चाधिकारी के साथ तालमेल बनाकर चलें, उनके साथ अच्छे संपर्क होने पर वह आपकी मुश्किलों को कम करने में मदद करेगा. व्यापारी अकाउंट को साफ सुथरा रखें साथ ही किसी भी तरह के अनैतिक कार्य को करने से बचें क्योंकि धोखाधड़ी के केस में आप  पर कानूनी कार्यवाही भी करी जा सकती है. आज के दिन आपके पास कोई पुराना मित्र आर्थिक मदद के लिए आ सकता है, परेशानी ज्यादा होने के कारण आपको उसकी मदद करनी पड़ सकती है. जीवनसाथी के साथ तालमेल बिगड़ सकता है, तुरंत समाधान न करने पर समस्या गंभीर हो सकती है. बीपी या ह्रदय से संबंधित रोग आपको परेशान कर सकते हैं, इसलिए बीपी न बढ़े इस बात का आपको पूरा ख्याल रखना चाहिए.

तुला 

तुला राशि  के लोग कामों में गलती की गुंजाइश न रखें. काम में त्रुटि पाए जाने पर बॉस आपको भरी सभा में शर्मिंदा कर सकते हैं इसलिए सजग होकर काम करें. व्यापारी सरकारी कामकाज में लापरवाही से बचें क्योंकि सरकारी अधिकारी किसी भी वक्त जांच पड़ताल के लिए आ सकते हैं. युवाओं को आसपास होने वाली गतिविधियों से सीख लेनी होगी और दोबारा वही गलती न हो इसका खुद से ध्यान रखना चाहिए. बाजार जा रहे  हैं तो अत्यधिक खरीदारी करने से बचें अन्यथा यह खरीदारी आपका बजट बिगाड़ सकती है. इस राशि के बच्चों और बुजुर्गों को गले में जलन या फिर फेफड़ों में इंफेक्शन जैसी परेशानी हो सकती है, अलर्ट रहना होगा. 

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग काम अधिक होने पर सहकर्मियों पर भरोसा कर काम की जिम्मेदारी दे सकते हैं. व्यापारी यदि लंबे समय से लोन के लिए चक्कर काट रहे थे तो आज  उन्हें  लोन को लेकर कोई शुभ समाचार मिल सकता है. लव लाइफ वालों थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता है नहीं तो ग्रह प्यार भरे दिल को तोड़ सकते हैं. परिवार में आज अपने बच्चों के लिए समय निकालें और उनके साथ बातचीत करिए ताकि कम्युनिकेशन गैप न हो, इस बात का ध्यान रखना चाहिए. बेवजह की चिंता न करें स्वास्थ्य एकदम सामान्य रहेगा.

धनु 

धनु राशि के लोगों का आज भाग्य पूरा साथ देने वाला है जिसके चलते उनके बड़े लोगों से संपर्क बनेंगे. व्यापार के क्षेत्र में थोड़ी समस्याएं आएंगी, इसलिए कोई भी बड़ा निर्णय लेने से बचना चाहिए. मौज-मस्ती के चक्कर में विद्यार्थियों  की स्थिति कुछ कमजोर हो सकती है जिस कारण उनका रिजल्ट भी खराब होने की संभावना है. एक के बाद एक अनावश्यक खर्चे बने रहेंगे इसलिए फाइनेंशियल बैलेंस बना कर चलना होगा. आवश्यकता से अधिक नींद के शिकार हो सकते हैं, हो सकता है कि इतनी अधिक देर सोने से आपकी थकावट दूर हो जाए. 

मकर

मकर राशि के लोग कार्यस्थल पर जिम्मेदारियां साझा करते हुए अन्य लोगों को भी आगे बढ़ने के अवसर देंगे. विदेशी माध्यमों से भी व्यापार करने का मौका मिले तो उसे तुरंत लपक लेना चाहिए क्योंकि ऐसा अवसर बार-बार नहीं मिलेगा. सपने संजोने पर ही सपने पूरे न होते है उन्हें साकार करने के लिए युवाओं को कठिन परिश्रम भी करना होगा तभी मनोकामना पूरी होगी. वक्त बेवक्त एक पड़ोसी ही दूसरे पड़ोसी के काम आता है इसलिए आस पड़ोसियों से बना कर रखें. योग और जिम नियमित तौर पर करने की प्लानिंग करें और इसे अपनी दिनचर्या का हिस्सा भी बनाए.

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों की टीम की मेहनत आपको जीत दिलाएंगी. जीत हासिल होने पर टीम को धन्यवाद कहना न भूले. व्यापारियों को नई डील करते समय कई समझौते करने का दबाव बन सकता है, यदि डील मन की न हो तो कैंसिल भी कर सकते हैं. युवा वर्ग अपनी गुप्त बाते हर किसी के साथ शेयर न करें वरना आपका मजाक बन सकता है. पारिवारिक समस्याएं हल होने से मन में प्रसन्नता रहेगी, इसके साथ ही जो अतीत के घाव हैं वह भी भरेंगे. इस राशि के लोग जंक फूड और वजन बढ़ाने वाले पदार्थों से दूर रहें क्योंकि कई नई बीमारियों की वजह बन सकता है.

मीन

मीन राशि के लोग अपनी बात को लोगों के समक्ष रखने के लिए सही तरीका अपनाएं, सही तरीके का इस्तेमाल करके बात करने पर आपकी बात को समझा और स्वीकारा जाएगा. यदि आप किसी कंपनी के मालिक हैं तो कार्य बनने की स्थिति में क्रोध पर संयम रखें, ऐसा न करने पर काम बिगड़ सकता है. युवा वर्ग अधिक तनाव लेने से बचें, रिलैक्स और कूल रहकर दिन को व्यतीत करने की कोशिश करें. घर के बड़े बुजुर्गों की सेवा करने में तनिक भी न चूंके, उनकी सेवा करने पर ही समृद्धि के द्वार खुलेंगे. आज तबीयत थोड़ी नरम रहेगी लेकिन परेशानी वाली कोई बात नहीं है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News