Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

आज का राशिफल : व्यापारी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी, सोच समझकर निर्णय लें अंजान व्यक्ति पर भरोसा न करें

26 August 2022 09:49 AM Mega Daily News
प्राप्त,आर्थिक,स्थिति,दैनिक,राशिफल,daily,horoscope,कार्यक्षेत्र,होगी,होगा,बेहतर,छात्रों,सफलता,करेंगे,रहेगा,,todays,business,class,get,success,take,wise,decision,trust,unknown,person

आज 26 अगस्त का दिन भाद्रपद मास कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। चतुर्दशी तिथि आज दिन 12 बजकर 25 मिनट तक रहेगी उसके बाद अमावस्या लग जायेगी। आज का दिन सभी प्रकार के महत्वपूर्ण कार्यों के लिए, किसी व्यवसाय के शुभारंभ के लिए अशुभ है l आज केवल अपनी दिनचर्या का पालन करने की कोशिश करें एवं शास्त्रों का अध्ययन करें l जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका दिन।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहतरीन साबित होगा ।आज पूरा दिन आप नई ऊर्जा से भरे रहेंगे। पिछले दिनों से चल रही समस्याओं का अंत होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धनलाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी प्राप्त हो सकती है वरिष्ठअधिकारी की प्रशंसा के पात्र बनेंगे। व्यापारी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी। स्वास्थ्य में चली आ रही परेशानियां दूर होंगी।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आजका दिन चुनौती भरा रह सकता है। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के चलते मानसिक तनाव बढ़ सकता है। नौकरी परिवर्तन के योग चल रहे हैं।आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। व्यापारिक गतिविधियों में सोच समझकर निर्णय लें अंजान व्यक्ति पर भरोसा न करें।शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए सफलता का समय है मान सम्मान में वृद्धि होगी। छात्रों को इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए कठिन प्रयास करने होंगे।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आप शारीरिक व मानसिक थकान का अनुभव करेंगे। शरीर में ऊर्जा की कमी रहेंगी। कार्यक्षेत्र में मन नहीं लगेगा शांति से दिन बिताए। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन सामान्य रहेगा सोच समझकर ही किसी योजना में निवेश करें जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। कामकाज के सिलसिले में दूर स्थान की यात्रा कर सकते हैं।शत्रु पक्ष निर्बल रहेगा बेवजह किसी बहस में न पड़े। सेहत का ख्याल रखें। छात्रों के लिए समय बेहतर है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन शारीरिक ऊर्जा की कमी के चलते आलस्य महसूस करेंगे। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। कार्यक्षेत्र में इच्छाशक्ति की कमी के चलते विवाद का कारण बन सकते हैं बेवजह किसी बहस में न पड़े क्रोध पर नियंत्रण रखें।व्यापारी वर्ग सोच समझकर सुरक्षित आर्थिक योजनाओं पर ही निवेश करें। खर्चों की अधिकता रहेगी जिससे आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है।स्वास्थ्य का ख्याल रखें आँखों से संबंधित रोग बढ़ सकते हैं।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आप आत्मविश्वास की कमी है महसूस कर सकते हैं स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव बना रह सकता है।हालांकि आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेंगी। कार्यक्षेत्र में स्थिति सकारात्मक रहेगी। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। बेरोजगारों को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। खर्चों की अधिकता रह सकती है पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें। कामकाज के सिलसिले में दूर स्थान की यात्रा कर सकते हैं। छात्रों के लिए समय अच्छा है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर साबित होगा किंतु घरेलू मोर्चों पर छिटपुट परेशानियां रह सकती है। कार्यक्षेत्र में चल रही रुकावटें दूर होंगी सभी काम सुचारू रूप से चलेंगे। पूर्व में किए गए निवेश का अच्छा खासा मुनाफ़ा प्राप्त करेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।कामकाज के सिलसिले में यात्रा करेंगे। जो फायदेमंद साबित होंगे। छात्रों के लिए समय अनुकूल रहेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। आर्थिक तौर पर सुधार अवश्य होगा। कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियां दूर होंग कोई बड़ी उपलब्धि है प्राप्त हो सकती है। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा धनलाभ के योग बनेंगे। कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो फायदेमंद साबित होंगी। रुकते हुए व्यापारिक मामले फिर से शुरू होंगे। पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद आपके पक्ष में रहेंगे। छात्रों को शिक्षा मैं इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। अधिकतर कार्यों में सफलता प्राप्त होगी भाग्य का सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी भविष्य की योजनाओं पर पूंजी निवेश करेंगे जो आने वाले दिनों में बड़ा फायदा दे सकती है। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। व्यापारिक गतिरोध दूर होंगे कोई बड़ा अनुबंध प्राप्त होगा। मित्रों से चल रही अनबन दूर होगी स्वास्थ्य में सुधार होगा। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा। पिछले दिनों चली आ रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। रिश्तों में चल रहे तनाव दूर होंगे। आप में एक नवीन ऊर्जा का संचार होगा ।कार्यक्षेत्र में व्यस्तता बढ़ेगी आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश करेंगे। धनलाभ की स्थिति बन रही है। यदि आप नया कारोबार शुरू करने जा रहे हैं तो आज का दिन बेहतरीन रहेगा सफलता प्राप्त होगी। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। शरीर में नई ऊर्जा का संचार होगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी धनलाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आपको बेहतर प्रदर्शन के चलते पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। सरकारी नौकरी वाले का मनपसंद जगह पर ट्रांसफर हो सकता है।रिसर्च से जुड़े छात्रों को सफलता प्राप्त होगी। पारिवारिक जनों के साथ धार्मिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन बढ़िया समय लेकर आ रहा है। मानसिक परेशानियां दूर होंगी मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी वाकपटुता वह काम करने के निराले तरीके से सभी का मन मोह लेंगे। व्यापार में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी धन लाभ के योग बन रहे हैं। कपड़ा व्यापार से जुड़े लोगों के लिए समय सफलतादायक है। महिलाओं के लिए आज का दिन विशेष सफलतादायक रहेगा मान सम्मान में वृद्धि होगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत से ही शारीरिक आलस्य महसूस करेंगे। किंतु जैसे जैसे दिन आगे बढ़ेगा स्थिति बेहतर होती जाएगी। आपकी दिनचर्या में बदलाव आएगा दिन का अधिकतम समय घर परिवार के साथ बीतेगा। कार्यक्षेत्र में लगभग सभी कार्य पूर्ण करगे। शत्रु पक्ष परास्त होगा, सामाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति में बढ़ोतरी होगी पुराने ऋणों से छुटकारा मिलेगा। आध्यात्मिक रुचि जगेगी। धार्मिक ग्रन्थ, साहित्य पढ़ने में समय व्यतीत करेंगे।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News