Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Saturday, 24 February 2024

Astrology

आज का राशिफल : रिलेशनशिप और काम में बनाए संतुलन, धन सम्बन्धी योजना सफल हो सकती हैं

04 May 2022 08:51 AM Mega Daily News
राशिफल,होगी,होगा,रहेगा,प्राप्त,ध्यान,प्रयास,वृद्धि,सामाजिक,कार्य,लिहाज,दूसरों,पारिवारिक,ज्यादा,स्वास्थ्य,,todays,horoscope,balance,relationship,work,money,related,plans,successful

मेष आज का राशिफल 4 मई 2022 : च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आपकी मानसिक अवस्था न बिगड़ने दें। कई प्रयासों के बाद अपेक्षा के अनुसार फल प्राप्त हो रहा है। यूरिन इन्फेक्शन होने की संभावना बन रही है। शरीर को डिहाइड्रेट न होने दें। आपके मन में स्वयं के गुरूजनों और बड़े बुजुर्गों को आपके मन में आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी।

वृषभ आज का राशिफल 4 मई 2022 : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

यह समय आपके लिए उचित मार्गदर्शन लेकर आयेगा। परिवार के बुजुर्ग सलाह देंगे, इसका पालन करें। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। भागदौड़ रहेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। एसिडिटी से संबंधित तकलीफ होगी। अपने खान-पान और रहन-सहन को अनियमित और असंतुलित ना होने दें। 

मिथुन आज का राशिफल 4 मई 2022 : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने के लिए समय अनुकूल है। इस समय बेहतर धनदायक परिस्थितियां बन रही हैं। सामाजिक कार्य के प्रति ध्यान देना पड़ सकता है। वाहन चलाते वक्त आपको ध्यान देना पड़ सकता है। लोगों की भावनाओं को समझेंगे। आपका वैवाहिक और दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा। 

कर्क आज का राशिफल 4 मई 2022 : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

करियर के लिहाज से दिन थोड़ा आलस भरा हो सकता है। इस समय कार्यस्थल पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है।  निजी जीवन में व्यर्थ की उठापटक से बचें। दूसरों की सलाह की अपेक्षा अपनी योजनाओं को ही प्राथमिकता दें। घर में किसी नए कार्य का प्रारंभ कर सकता है। बढ़ता वजन आपके लिए चिंता का कारण बनेगा। 

सिंह आज का राशिफल मई 2022 : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज पारिवारिक प्रतिष्ठा का स्तर पर तेजी से बढ़ता वह देखने को मिल सकता है। मित्रों की ओर से ज्यादा समर्थन प्राप्त होगा। सुख सुविधा का स्तर आपका बढ़ सकता है।किसी को दिया हुआ धन प्राप्त होने में कठिनाई आ सकती है। अपनी व्यक्तिगत भावनाएं और गोपनीय बातों को अपने प्रिय से बांटने का आज सही समय है।

कन्या आज का राशिफल 4 मई 2022 : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएँ, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है। सहयोग और आशीर्वाद लेते रहें और प्रयास करें कि कोई आपसे नाराज न हो। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। धार्मिक कार्यों में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा।

तुला आज का राशिफल 4 मई 2022 : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आपका उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। रिलेशनशिप और काम में संतुलन बनाए रखना जरूरी होगा। बहुत सारे काम आज आपके आसानी से पूर्ण होंगे। जिसके कारण नई बातों पर ध्यान देना आपके लिए संभव हो सकता है। जिस बात को आप अपने जीवन का अंग बनाना चाहते थे, उस बात पर काम करना आप शुरू करेंगे। 

वृश्चिक आज का राशिफल 4 मई 2022 : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

जीवनसाथी से किसी विषय पर बहस हो सकती है। कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है। आप पूरा दिन बहुत व्यस्त रहेंगे, फिर भी आप दिन का हरेक पल आनंद लेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़ा फायदा भी होने की संभावना है। ऑफिस या बिजनेस में कोई नई पहल कर सकते हैं। 

धनु आज का राशिफल 4 मई 2022 : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

विद्यार्थियों के लिए समय बहुत ही अच्छा रहेगा। आपको अपने कर्तव्यों के प्रति सावधान रहना होगा। उनमें किसी भी प्रकार की कमी आपके लिए हानिकारक सिद्ध होगी। आप अपने किसी मित्र की मदद कर सकते हैं। महिलायें जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। 

मकर आज का राशिफल 4 मई 2022 : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

मन को संयमित रखें तथा झूठे दोस्तों से दूरी बनाकर रखें। सेहत के लिहाज से समय ठीक नहीं है सामाजिक दूरी बना कर चलें। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। ज्यादा व्यस्तता की वजह से शारीरिक और मानसिक थकान रह सकती है। घर पर मेहमानों के आने की वजह से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। धन सम्बन्धी कोई बड़ी योजना सफल हो सकती है।

कुंभ आज का राशिफल 4 मई 2022 : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज अपने इस स्वभाव में बदलाव लाने का प्रयास करें। भावनाओं की बजाय हर कार्य को व्यवहारिक तरीके से संपन्न करने का प्रयास करें, आपको नई संभावनाएं प्राप्त होंगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। कभी-कभी आपका घर-परिवार में ज्यादा हस्तक्षेप दूसरों के लिए समस्या का कारण बन सकता है। 

मीन आज का राशिफल 4 मई 2022 : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची

आज स्वयं के घर के सदस्यों की आवश्यकताओं को पूरा करना आपकी प्राथमिकता हो सकती है। जॉब करने वाले व्यक्तियों के पदोन्नती के इशारे मिल रहे है। बेवजह किसी से मन-मुटाव होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाएँ तो आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। नौकरी में वरिष्ठजन आपका मार्गदर्शन करेंगे। किसी पारिवारिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News