Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Astrology

लाल किताब के ये चमत्कारी टोटके बढ़ाते जाते है बैंक बैलेंस

30 March 2023 09:43 AM Mega Daily News
किताब,उपायों,व्यक्ति,आसानी,लोगों,तुंरत,ग्रहों,नियमित,अर्पित,करें,कराने,ज्योतिष,शास्त्र,महत्वपूर्ण,जानता,miraculous,tricks,lal,kitab,increase,bank,balance

ज्योतिष शास्त्र में लाल किताब के उपायों को बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है. अगर कोई कोई लाल किताब के उपायों के बारे में जानता है, तो जीवन में आने वाली परेशानियों को आसानी से दूर किया जा सकता है.  मान्यता है कि ये एक दैवीय विधा है, जिसका ज्ञान बहुत कम लोगों के पास है. लाल किताब में बताए गए कुथ उपाय बहुत ही सरल हैं. इतना ही नहीं, इन उपायों को करने में कोई खर्चा नहीं आता. ये उपाय करते ही तुंरत असर दिखाते हैं. आइए जानें लाल किताब के बारे में.

बरगद के पेड़ उपाय

लाल किताब के अनुसार अगर किसी जातक की जन्म कुंडली में कोई ग्रह अशुभ असर दे रहा है या फिर कई ग्रह अशुभ असर दे रहे हैं, तो ये उपाय ग्रहों को शांत करने में मदद करता है. इस उपाय को करने के लिए आपको किसी सार्वजनिक स्थान जैसे मंदिर, पार्क आदि में पीपल या बरगद का पेड़ लगा दें. इसके साथ ही नियमित रूप से इस पेड़ को जल अर्पित करें. इस उपाय को करने से व्यक्ति के जीवन के सभी दुख खत्म होते हैं.  जैसे-जैसे वृक्ष बड़ा होता है, व्यक्ति की किस्मत चमकने लगती है.  

इन लोगों को भोजन कराने से होगा लाभ

शास्त्रों अन्न दान को बड़ा दान माना गया है. लेकिन किसी कुष्ठ रोगी, अनाथ बालक या सड़कों पर घूम रहे भिखारियों को शनिवार और रविवार के दिन दान करने और भोजन कराने से विशेष लाभ होता है. अगर आप भोजन नहीं करवा सकते हैं, तो खाने-पीने की वस्तु जैसे बिस्कुट, फल आदि भी दिए जा सकते हैं. इस उपाय को करने से शनि, राहु और केतु जैसे क्रूर ग्रहों का बुरा असर समाप्त होता है.

करें भोलेनाथ का अभिषेक

कई बार व्यक्ति के जीवन में ऐसी समस्याएं आ जाती हैं, जिन्हें आसानी से हल नहीं किया जा सकता. अगर आपके जीवन में भी ऐसी ही कोई समस्या आ रही है, तो तुंरत भगवान आशुतोष की शरण में जाएं.  इसके लिए नियमित रूप से शिवलिंग पर लघु महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें और जल अर्पित करें. इससे भक्तों की सारी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News