Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

इस तरह के सपने करते है अच्छे और बुरे भविष्य की ओर इशारा

01 March 2023 08:18 AM Mega Daily News
दिखाई,व्यक्ति,शास्त्र,अनुसार,स्वप्न,दर्शन,चीजें,भविष्य,देवीदेवताओं,संकेत,अच्छे,इशारा,मधुमक्खी,छत्ता,नहीं,dreams,indicate,good,bad,future

सोते समय अक्सर लोगों को कुछ ऐसी चीजें दिखाई देती हैं, जो उन्हें अगले दिन तक याद रहती हैं. ये सपने व्यक्ति को भविष्य में होने वाली घटनाओं के शुभ और अशुभ संकेत देते हैं. अगर इन सपनों कोसमय से समझ लिया जाए, तो व्यक्ति को कई चीजों को समझने में आसानी होती है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में दिखाई देने वाली चीजें अच्छे और बुरे भविष्य की ओर इशारा करती हैं. कई बार व्यक्ति सपने में देवी-देवताओं के दर्शन करता है, तो कई बार पशु-पक्षी के आइए जानें ये सपने किस ओर इशारा करते हैं.

सपने में तोते का दिखाई देना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर किसी जातक को सपने में तोता दिखाई देता है, तो इस सपने को शुभ माना जाता है. कहते हैं कि सपने में तोते का दिखाई देना घर में धन की बरसात होने के संकेत देता है. ऐसे में अगर आपको भी सपने में तोता दिखाई देता है, तो समझ लें घर में मां लक्ष्मी का आगमन होने वाला है.

मधुमक्खी का छत्ता भी होता है शुभ

कई बार सपने में ऐसी-ऐसी चीजें दिखाई दे जाती हैं, जिनका व्यक्ति के रोजाना की दिनचर्या से कोई मतलब नहीं होता. अगर आपको कभी सपने में मधुमक्खी का छत्ता दिखाई देता है, तो इसे बेहद शुभ माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार इस सपने को देखने से व्यक्ति की आय में वृद्धि होती है. इतना ही नहीं, धन आगमन के नए रास्ते खुलने वाले हैं.

देवी-देवताओं के दर्शन होना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में देवी-देवतओं के दर्शन होना भी बहुत ही शुभ सपना माना जाता है. इस सपने का अर्थ होता है, कि आने वाले दिनों में आपके अच्छे दिनों की शुरुआत होने वाली है. इतना ही नहीं, सपने में देवी-देवताओं के दर्शन होने का मतलब है कि व्यक्ति को हर कार्य में सफलता मिलने वाली है और धन की प्राप्ति होगी.  

पेड़ पर फल ही फल देखना

स्नप्न शास्त्र के अनुसार अगर सपने में व्यक्ति को फलों से भरा हुआ पेड़ दिखाई देता है, तो समझ जाएं कि आपकी किस्मत बहुत जल्द ही चमकने वाली है. इस सपने को ज्योतिष शास्त्र में बहुत शुभ माना जाता है और इसका मतलब है कि आप भविष्य में अमीर बनने वाले हैं.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News