Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Wednesday, 17 July 2024

Astrology

शनि वक्री : शनि की उल्‍टी चाल बदलेगी इन 3 राशि वालों की किस्‍मत

01 June 2022 08:59 AM Mega Daily News
लोगों,वक्री,जातकों,उल्‍टी,नौकरी,सफलता,होगा,साबित,राशि,मिलाकर,करियर,स्थिति,वालों,अक्‍टूबर,दौरान,shani,retrograde,fate,3,zodiac,signs,change,reverse,direction,saturn

शनि की स्थिति में छोटा सा बदलाव भी लोगों की जिंदगी पर बड़ा असर डालता है. फिर तो जून महीने की शुरुआत में ही शनि उल्‍टी चाल चलने वाले हैं. 5 जून 2022 से शनि वक्री हो जाएंगे. शनि की यह उल्‍टी चाल कुछ राशि वालों को खून के आंसू रुला सकती है तो कुछ के लिए बहुत सकारात्‍मक साबित हो सकती है. शनि इस समय अपनी ही राशि कुंभ में हैं. शनि ग्रह 30 साल बाद अपनी ही राशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं.

अक्‍टूबर 2022 तक रहेंगे शनि वक्री 

5 जून से वक्री होने जा रहे शनि आने वाले अक्‍टूबर 2022 तक इसी स्थिति में रहेंगे. इस दौरान वे उन जातकों को ज्‍यादा परेशान करेंगे जिन पर साढ़े साती या ढैय्या चल रही है. इसके अलावा जिन लोगों की कुंडली में शनि कमजोर हैं, उन्‍हें भी परेशानी हो सकती है. चूंकि शनि कर्मों के मुताबिक फल देते हैं, इसलिए उन लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है जो जरूरतमंदों-असहायों की मदद करते हैं. सफाई कर्मचारियों, मेहनतकश लोगों का शोषण नहीं करते हैं और उनसे सम्‍मान से बात करते हैं. फिर भी शनि के वक्री रहने के दौरान मेष, कर्क और सिंह राशि वालों को सतर्क रहना चाहिए. 

इन लोगों पर बरसेगी शनि की जमकर कृपा 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए शनि का राशि परिवर्तन भी शुभ था और वक्री शनि भी शुभ फल ही देंगे. ऐसे जातक जो नई नौकरी ढूंढ रहे थे, उन्‍हें बहुत अच्‍छी नौकरी मिलेगी. आय में तगड़ी बढ़ोतरी होगी. वहीं कुछ लोगों को मौजूदा नौकरी में प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. कुल मिलाकर करियर, धन, रिलेशनशिप से जुड़ी समस्‍याएं दूर होंगी और ढेर सारी खुशियां मिलेंगी. अच्‍छे फल पाने के लिए शनि पूजा करें. 

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों को वक्री शनि करियर में तरक्‍की देंगे. नई नौकरी, पदोन्‍नति, वेतन वृद्धि मिलने के योग हैं. नौकरी बदलना चाहते हैं या ट्रांसफर चाहते हैं तो यह इच्‍छा भी इस समय पूरी होगी.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों को शनि की उल्‍टी चाल हर काम में सफलता देगी. अब तक जो काम रुके हुए थे, वे अब तेजी से बनेंगे. करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. धन लाभ होगा. कुल मिलाकर यह समय खूब शुभ साबित होगा. मकर राशि के जातकों को शनि की उल्‍टी चाल हर काम में सफलता देगी. अब तक जो काम रुके हुए थे, वे अब तेजी से बनेंगे. करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. धन लाभ होगा. कुल मिलाकर यह समय खूब शुभ साबित होगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News