Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

दुर्लभ संयोग पंच राजयोग: इन 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहेंगे

09 March 2023 09:46 AM Mega Daily News
राजयोग,होगा,वालों,निर्माण,ज्योतिष,शास्त्र,अनुसार,संयोग,महीना,चैत्र,करियर,नहीं,आर्थिक,दौरान,सहयोग,,rare,coincidence,panch,rajyog,auspicious,fruitful,5,zodiac,signs

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार होली पर 5 राजयोग का दुर्लभ संयोग बन रहा है. इस संयोग का फायदा इन 5 राशि वालों को पूरा माह रहने वाला है. बता दें कि इस बार शनि अपनी अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में होकर शश योग बना रहे हैं, वहीं स्वराशि मीन में हंस राजयोग का निर्माण होगा. शुक्र उच्च मीन राशि में होकर मालव्य राजयोग बनाएंगे और बुध-सूर्य के कुंभ राशि में होने से बुधादित्य योग का निर्माण होगा. चंद्रमा के कन्या राशि में होने से गजकेसरी राजयोग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में ये बेहद शुभ राजयोग इन 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहने वाले हैं.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों के लिए इस बार होली पर 5 राजयोगों का निर्माण हो रहा है. इस शुभ योग के निर्माण से पूरा चैत्र का महीना मेष राशि वालों के लिए खुशी का मौका रहने वाला है. होली पर बनने वाला ये शुभ योग आपको करियर में तरक्की दिलाएगा. इतना ही नहीं, आर्थिक लाभ में भी इजाफा होगा. राजकीय क्षेत्र में फंसा हुआ काम  इस अवधि में बनेगा. इस दौरान बड़े भाइयों से सहयोग प्राप्त होगा. आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है.

मिथुन राशि

इस राशि वालों के लिए भी चैत्र का महीना शुभ रहने वाला है. इस राशि के जो लोग पिछले समय से बीमार चल रहे हैं, उनकी सेहत में सुधार होगा. पारिवारिक जीवन में भी स्नेह और प्यार देखने को मिलेगा. इस माह में थोड़े खर्चे हो सकते हैं, लेकिन शुभ कार्यों पर खर्च होने से खुशी मिलेगी. करियर के मामले में भी ये महीना अच्छा बताया जा रहा है. यात्रा के शुभ संयोग बन रहे हैं.

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वालों के लिए ये राजयोग आनंददायक रहेगा. लाइफ में रोमांस बढ़ेगा. इतना ही नहीं, इस राशि के लोगों को परेशानियों से राहत मिलने जा रही है. पड़ोसियों के साथ रिश्तों में मिठास आएगी. फंसा हुआ धन आपको मिल सकता है. इस अवधि में घर के बुजुर्गों से आशीर्वाद पाएंगे.

मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि के लोगों के लिए इस होली पर बनने वाला राजयोग बेहद शुभ है. इस दौरान वाहन और भौतिक साधनों की प्राप्ति होगी. धर्म-कर्म में सहयोग बढ़ेगा. इस अवधि में कोई यात्रा भी कर सकते हैं.  पिता और पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. गृहस्थ जीवन में प्रेम और आनंद बना रहेगा. आर्थिक मामलों में लाभ होगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News