Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

राहु केतु गोचर: राहु केतु बदलेंगे अपनी चाल, इन राशि वालों के बढ़ेंगी मुसीबतें

21 March 2023 08:33 AM Mega Daily News
राहुकेतु,लोगों,जिंदगी,2023,पड़ेगा,उन्हें,परिवर्तन,राशियों,अक्टूबर,राशियां,कन्या,नुकसान,rahu,gochar,परेशान,,ketu,transit,change,course,problems,increase,people,zodiac,signs

पौराणिक ग्रंथों में राहु और केतु को अशुभ ग्रह कहा गया है. कहते हैं कि ये ग्रह हमेशा अपनी विपरीत दिशा में विचरण करते हैं, जिसकी वजह से उन्हें पापी ग्रह के नाम से भी जाना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जब भी राहु-केतु ग्रह अपनी राशि में परिवर्तन करते हैं तो लोगों की जिंदगी में उथल-पुथल कर देते हैं. उनके गोचर की वजह से कई राशियों की जिंदगी तो नरक बन जाती है. इस बार भी राहु-केतु ग्रह 30 अक्टूबर 2023 में गोचर करने जा रहे हैं. उनके गोचर का असर 4 राशियों की जिंदगी में संकटो का दौर शुरू होने जा रहा है. आइए जानते हैं कि वे 4 राशियां कौन सी हैं. 

राहु-केतु गोचर से प्रभावित होने वाली राशियां (Rahu-Ketu Rashi Parivartan 2023)

कन्या राशि

केतु ग्रह 30 अक्टूबर को कन्या राशि में प्रवेश करेगा. इसकी वजह से इस राशि के लोगों को नौकरी-कारोबार में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. उन्हें कई कार्यों में नुकसान झेलना पड़ सकता है. पारिवारिक रिश्तों में कलह हो सकती है. उधार दिया हुआ पैसा डूब सकता है. 

वृषभ राशि

राहु-केतु के गोचर (Rahu Ketu Gochar 2023) की वजह से इस राशि के लोगों पर भी बड़ा संकट छा रहा है. इस गोचर की वजह से घर में अशांति का माहौल रहेगा. सेहत से जुड़ी दिक्कतें परेशान कर सकती हैं. आर्थिक रूप से समस्याएं झेलनी पड़ेंगी. भाई-बहनों से खटपट हो सकती है. पत्नी के साथ मनमुटाव होगा. 

मेष राशि

राहु-केतु (Rahu Ketu Gochar 2023) के राशि परिवर्तन की वजह से इस राशि के लोगों को पैसों के लिए परेशान होना पड़ेगा. काम-धंधे में नुकसान उठाना पड़ेगा. परिवार में किसी के साथ दुर्घटना हो सकती है. किए गए निवेश में घाटा हो सकता है. घरेलू कलह मानसिक शांति भंग कर सकती है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News