Breaking News
माधुरी दीक्षित के साथ जब इस अभिनेता ने कर दी थी गलत हरकत, फुट-फुटकर रोई थी माधुरी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर टूटा दुखो का पहाड़, बेटी को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, पूरा परिवार सदमे में मात्र 417 रुपये का निवेश बना सकता है करोड़पति, हो जायेंगे मालामाल, ऐसे समझे इन्वेस्टमेंट गणित Ration Card New Rule : मुफ्त राशन पर बदल गया नियम, गेहूं और चावल के लिए जरूरी करें यह काम Gold-Silver Price Today : सुबह – सुबह धड़ाम हुए सोने के दाम, खरीददारी करने टूटे लोग, गिरकर 47 हजार के नीचे पहुंच रेट
Friday, 01 March 2024

Astrology

फरवरी माह में इन राशि वालों की किस्मत साथ नहीं देगी, किसी प्रकार का जोखिम न ले

30 January 2023 08:39 AM Mega Daily News
होगा,वालों,आशंका,क्षेत्र,महीने,नुकसान,करियर,सामना,होगी,बाधाओं,सकेंगे,नौकरी,रहें,व्यापारियों,पारिवारिक,,people,zodiac,signs,lucky,month,february,take,kind,risk

फरवरी का महीना इन पांच राशि वालों के लिए कुछ चुनौतियां लेकर आया है, इसे देखते हुए उन्हें हर काम में सावधानी बरतनी होगी. प्लानिंग के साथ काम करने पर ही वह इस महीने आने वाली बाधाओं को आसानी से पार कर सकेंगे. आइए जानते हैं किस किन राशि वालों को सचेत रहना होगा. 

मिथुन- इस राशि के लोग बाधाओं के चलते नौकरी बदलने के बारे में सोच सकते हैं. सलाह है कि मन लगाकर बिना गलती के काम करते रहें. व्यापारियों के रास्ते में उनके कंपटीटर मुश्किलें खड़ी करने का काम करेंगे. पहले 15 दिन में खर्च कुछ अधिक होंगे और धंधे में नुकसान की आशंका है. पारिवारिक जीवन में आपको बहुत ही सजगता और समझदारी से काम लेना होगा, क्योंकि समस्याएं बनी रहने वाली हैं. वहीं, इसके चलते मानसिक तनाव बना रहेगा. 

कर्क- कर्क राशि वाले अपने ऑफिस में अधिकारियों से अच्छे संबंध बनाकर रखें और उनके आदेशों को मानें. ग्रह आपके करियर के क्षेत्र में बाधाएं खड़ी करेंगे और आप अपना काम समय से पूरा नहीं कर सकेंगे. व्यापारियों को परिश्रम का पूरा लाभ नहीं मिलेगा. व्यापारिक प्रतिस्पर्धी आपको नुकसान पहुंचाने की फिराक में रहेंगे, इसलिए उनसे अलर्ट रहें. आमदनी और खर्चों में बैलेंस बनाना होगा. परिवार में सदस्यों के बीच वाद-विवाद हो सकता है. इन परिस्थितियों में आपको सूझबूझ से काम लेना होगा. 

सिंह- इस राशि के लोगों को नौकरी में दबाव का सामना करना पड़ सकता है. यहां तक कि आपको मिलने वाले लाभों में भी कटौती होगी की आशंका है. काम को मेहनत और समझदारी से करते रहें, भले ही आपके परिश्रम को नजरअंदाज किया जाए. कारोबारियों को अपने व्यापार में जितने मुनाफे की उम्मीद है, हो सकता है इस बार उतना लाभ न मिल सके. ऐसे में आपको कारोबारी एक्सपर्ट की सलाह लेना चाहिए. धन हानि भी हो सकती है. सदस्यों में विवाद की आशंका है, अपने को शांत रखने में ही कल्याण है.

तुला- तुला राशि वालों को करियर के क्षेत्र में कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर काम करने में मन नहीं लगेगा, जिसके चलते समय से कार्य का निपटारा करने में भी देरी होगी. कॉन्फिडेंस कमजोर न होने दें. ऐसी ही स्थिति कारोबार के क्षेत्र में रहने की संभावना है, संघर्ष तो करना ही होगा, हो सकता है जरूरतें पूरी करने के लिए कर्ज भी लेना पड़ जाएं. निवेश करने पर नुकसान होने की आशंका है. परिवार में सामंजस्य की कमी देखने को मिल सकती है, इससे आपके घर में वाद-विवाद, बहस, नोक-झोंक जैसी समस्याएं हो सकती हैं. जीवनसाथी के साथ मतभेद रहने वाले हैं.

कुंभ- इस राशि वालों को करियर के क्षेत्र में हर कदम फूंक-फूंककर आगे बढ़ाना पड़ेगा. इस महीने आपको खूब चुनौतियों का सामना करना होगा. कार्य का दबाव भी कुछ अधिक ही रहने वाला है. कारोबारी इस महीने मुनाफे की अपेक्षा न करें तो बेहतर रहेगा, क्योंकि व्यापार में 'नो प्रॉफ़िट नो लॉस' की स्थिति बनी रह सकती है. पारिवारिक जीवन चुनौतीपूर्ण साबित होगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने के साथ ही विवादों का हल बातचीत से निकाले.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News