Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

इस महीने में जन्‍मे लोग खुलकर जीते हैं, मगर ये कमी बिगाड़ देती है मामला

03 May 2022 08:48 AM Mega Daily News
लोगों,महीने,जन्‍मे,समानताएं,अलगअलग,पर्सनालिटी,पार्टी,सेंटर,अट्रैक्‍शन,अलावा,आसानी,खुलकर,जिंदगी,रोमांटिक,राशि,,people,born,month,live,openly,lack,spoils,matter

जिस तरह हर राशि, मूलांक के लोगों के स्‍वभाव-व्‍यवहार और भविष्‍य में कुछ समानताएं देखने को मिलती हैं. वैसे ही एक ही महीने में जन्‍मे लोगों में कुछ समानताएं होती हैं. अलग-अलग महीने में पैदा हुए लोगों में अलग-अलग खासियतें होती हैं. आज हम मई महीने में पैदा हुए लोगों की पर्सनालिटी की खास बातें जानते हैं. 

हर पार्टी में बन जाते हैं सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन 

मई महीने में जन्‍मे लोग आकर्षक पर्सनालिटी के मालिक होते हैं. इसके अलावा वे खुद को आकर्षण के केंद्र में रखना भी पसंद करते हैं. इसके लिए वे कई तरह के जतन करते हैं. हालांकि उनकी ये कोशिशें नाकाम नहीं जाती हैं और वे आसानी से हर पार्टी के सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन बन जाते हैं. 

खुलकर जीते हैं जिंदगी 

मई महीने में जन्‍मे लोग खुलकर जिंदगी जीना पसंद करते हैं. उन्‍हें दबाव में जीना रास नहीं आता है. इतना ही नहीं वे हमेशा दिमाग की बजाय दिल की सुनते हैं. ये लोग खासे महत्‍वाकांक्षी होते हैं और बड़े सपने देखते हैं. खासतौर पर इस महीने में जन्‍म लेने वाली महिलाएं आसानी से किसी के भी दिल-दिमाग पर अपनी छाप छोड़ देती हैं. 

होते हैं बेहद रोमांटिक

इन लोगों पर शुक्र ग्रह का प्रभाव होता है, जिस कारण वे खासे रोमांटिक हेाते हैं. इन लोगों को कलात्‍मक चीजों से प्‍यार होता है. इसके अलावा वे खुद भी रचनात्‍मक कामों से जुड़े होते हैं. ये लोग पेंटिंग, नृत्‍य-संगीत, सिनेमा, मीडिया, एक्टिंग जैसे क्षेत्रों में अपना करियर बनाते हैं. 

ये कमी बिगाड़ देती है मामला 

मई में जन्‍मे लोगों में एक ऐसी कमी भी होती है, जो उनकी कई खूबियों पर भारी पड़ जाती है. इन लोगों को जल्‍दी गुस्‍सा आ जाता है और फिर शांत होने में काफी वक्‍त लगता है. ये लोग छोटी सी बात को भी दिल से लगा लेते हैं और जमकर दुश्‍मनी निभाते हैं. इस कारण इन्‍हें खासा नुकसान भी उठाना पड़ता है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News