Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

हस्तरेखा शास्त्र: हथेली में इस तरह के निशान वालों की 40 की उम्र के बाद चमकती है किस्मत

27 May 2022 10:15 AM Mega Daily News
निशान,हथेली,जिंदगी,लोगों,धनदौलत,रेखाओं,किस्‍मत,भाग्‍य,उन्‍हें,संघर्ष,हस्तरेखा,शास्त्र,अनुसार,सफलता,मानसम्‍मान,palmistry,luck,shines,age,40,marks,palm

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार जिन लोगों की हथेली में कुछ खास तरह के शुभ निशान होते हैं, वे अपने जीवन में खूब सफलता, मान-सम्‍मान, धन-दौलत पाते हैं. ये निशान हाथ की रेखाओं से ज्‍यादा ताकतवर साबित हो सकते हैं और व्‍यक्ति की किस्‍मत बदल देते हैं. वहीं कुछ निशान इतने अशुभ होते हैं, जिनका हथेली में होना जातक का जीवन तबाह कर देता है. आज हम एक बेहद शुभ माने गए निशान के बारे में बात करते हैं, जिसका हाथ में होना किस्‍मत चमका देता है. 

40 की उम्र के बाद चमकता है भाग्‍य 

हस्‍तरेखा शास्‍त्र में हथेली पर 'H' का निशान होना बेहद शुभ माना गया है. यह निशान हथेली की 3 अहम रेखाओं से मिलकर बनता है. ये रेखाएं हैं - हृदय रेखा, भाग्‍य रेखा और मस्तिष्‍क रेखा. यह निशान हथेली के बीच में बनता है. जिन लोगों की जिंदगी में 'H' का यह निशान या आकृति बनती है, वे अपने जीवन में 40 की उम्र के बाद बेशुमार तरक्‍की, पैसा और सुख पाते हैं. ऐसे जातक भले ही कितने भी गरीब परिवार में जन्‍मे हों या उन्‍हें जीवन के शुरुआती सालों में कितना भी संघर्ष करना पड़े लेकिन 40 साल की उम्र के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है.

बनते हैं अकूत संपत्ति के मालिक 

ये जातक 40 साल की उम्र करियर में तेजी से तरक्‍की करते हैं. इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंचते हैं, जिसकी उन्‍होंने खुद भी कल्‍पना नहीं की होती है. वे अपार धन-दौलत पाते हैं. दुनिया की तमाम सुख-सुविधाओं का आनंद लेते हैं. कह सकते हैं कि वे इस उम्र के बाद लग्‍जरी लाइफ जीते हैं. उन्‍हें अपने जीवन में किए गए पूरे संघर्ष और मेहनत का फल 40 के दशक के बाद ही मिलता है. इसके बाद वे पूरी जिंदगी ऐशोआराम, सुख और सम्‍मान से जीते हैं.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News