Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Friday, 26 July 2024

Astrology

शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही खत्म हो जाएगी इन 3 राशियों की महादशा, जानिए किसको मिलेगा फायदा

27 July 2022 08:58 PM Mega Daily News
प्रवेश,महादशा,ढैय्या,वालों,राशियों,जनवरी,करेंगे,साढ़े,googleadblock,जुलाई,मिथुन,हालांकि,दुष्प्रभाव,समाप्त,जाएगा,mahadasha,3,zodiac,signs,end,soon,saturn,enters,aquarius,know,get,benefit,suffer

शनि की महादशा जिस राशि की कुंडली में चलती है उसको धन और स्वास्थ्य की हानि होती है. इसलिए जिन जातकों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या होती है वो लोग शनि देव को खुश करने के लिए शनिवार का व्रत करना शुरू कर देते हैं. इसके अलावा समी के पेड़ में जल देने से भी इस ग्रह का कुप्रभाव कम होता है.

इस समय शनि ग्रह मकर राशि में गोचर कर रहे हैं. जिसमें उन्होंने 29 अप्रैल को प्रवेश किया था. इससे कुछ राशियों का फायदा हुआ है जबकि कुछ को नुकसान. अब अगले साल यानी 17 जनवरी 2023 को जब शनि देव कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तो 3 राशियों पर चल रही महादशा हटेगी.

इन राशियों की हटेगी महादशा

  • -जब 29 जुलाई को शनि देव ने मकर राशि में प्रवेश किया तो मिथुन, तुला और धनु राशि शनि की साढ़े साती और ढैय्या की चपेट में आ गईं. हालांकि यह दुष्प्रभाव अगले साल 17 जनवरी 2023 को समाप्त हो जाएगा. 
  • जब शनिदेव कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तो इनके जीवन की सभी नकारात्मकता खत्म हो जाएंगी. इन तीनों राशि वालों के सभी कष्ट दूर होंगे. समाज में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आय में भी बढ़ात्तरी के संयोग बनेंगे.
  • जब 29 जुलाई को शनि देव ने मकर राशि में प्रवेश किया तो मिथुन, तुला और धनु राशि शनि की साढ़े साती और ढैय्या की चपेट में आ गईं. हालांकि यह दुष्प्रभाव अगले साल 17 जनवरी 2023 को समाप्त हो जाएगा. 
  • जब शनिदेव कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तो इनके जीवन की सभी नकारात्मकता खत्म हो जाएंगी. इन तीनों राशि वालों के सभी कष्ट दूर होंगे. समाज में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आय में भी बढ़ात्तरी के संयोग बनेंगे.
  • वहीं, जब शनि कुंभ राशि में प्रवेश करेगा तो कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों के लिए मुश्किल बढ़ सकती है. आपको बता दें कि साल की शुरूआत में साढ़े साती की महादशा मीन राशि वालों पर. कर्क और वृश्चिक राशि पर ढैय्या का प्रकोप रहेगा.
  • आपको बता दें की जिनके ऊपर शनि की महादशा चल रही है उन लोगों को ॐ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः मंत्र का जाप करना चाहिए.
whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News