Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

अंक ज्योतिष द्वारा जाने अपना साप्ताहिक भविष्यफल

04 June 2022 08:57 AM Mega Daily News
मूलांक,प्राप्त,करेंगे,सप्ताह,mulank,रहेगा,परिवार,यात्रा,आर्थिक,स्वास्थ्य,खर्चे,स्थिति,होगा,जातकों,बनेंगे,,know,weekly,horoscope,numerology

मूलांक 1 के जातक को आने वाले सप्‍ताह में करियर-व्‍यापार में लाभ हो सकता है. वहीं मूलांक 6 के जातकों के लिए आय के नए रास्‍ते बनेंगे. आइए महर्षि कपि गुरुकुल के संस्थापक ज्योतिषाचार्य आलोक अवस्थी 'वेदाश्वपति' से जानते हैं कि अगला सप्ताह सभी मूलांक के जातकों के लिए कैसा रहेगा.

मूलांक 1 (Mulank 1):  इस सप्ताह सहकर्मियों के सहयोग से व्यवसाय में विशेष लाभ प्राप्त करेंगे तो वहीं यदि नौकरीपेशा हैं तो मानदेय में उन्नति की संभावना बनेगी. यात्रा अथवा विदेशी व्यक्ति से धन-लाभ प्राप्त करेंगे. वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा परन्तु माता के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें.

शुभ रंग : सफेद  शुभ अंक :  7

मूलांक 2 (Mulank 2): इस सप्ताह विरोधी परेशान करने का प्रयास करेंगे. वाद-विवाद में पड़ने से बचने का प्रयास करें. यात्रा अथवा वाहन चलाते हुए आर्थिक एवं शारीरिक नुकसान की संभावना है, लिहाजा सावधान रहें. सप्ताह के उत्तरार्ध में जीवनसाथी से शुभ समाचार प्राप्त करेंगे.

शुभ रंग : हल्के रंग    शुभ अंक : 28  

मूलांक 3 (Mulank 3):  इस माह कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त करेंगे. खर्चे अधिक होने से आर्थिक स्थिति बिगड़ी रहेगी. इस सप्ताह किसी भी प्रकार के निवेश से बचना उचित होगा. अतिथियों के कारण परिवार का वातावरण नकारात्मक रहेगा.

शुभ रंग : नारंगी   शुभ अंक : 9

मूलांक 4 (Mulank 4): व्यवसाय में आमदनी से अधिक खर्चे परेशान करेंगे. नौकरीपेशा हैं तो कार्य का दबाव मन को अशांत करेगा. परिवार के साथ यात्रा का योग बन रहा है. सरकार/पिता/उच्चाधिकारी से लाभ प्राप्त होगा.

शुभ रंग : नीला    शुभ अंक :  1

मूलांक 5 (Mulank 5): इस सप्ताह किसी नई योजना के कारण मन उत्साहित रहेगा. पुराना रुका हुआ धन प्राप्त होने से आर्थिक स्थिति में कुछ सुधार होगा.  हृदय/मधुमेह रोग के कारण स्वास्थ्य पीड़ित रहेगा. सभी प्रकार की प्रतियोगिताओं में सफलता प्राप्त करेंगे.

शुभ रंग : ग्रे / सफेद     शुभ अंक : 2

मूलांक 6 (Mulank 6): इस सप्ताह एक नहीं अपितु अनेक प्रेम प्रस्ताव प्राप्त होंगे. घर को सजाने में परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे. आय के नए मार्ग बनेंगे एवं उपहार भी प्राप्त करेंगे. किडनी/आंत के रोग के कारण सप्ताहांत में कष्ट रहेगा.

शुभ रंग : हल्का बैंगनी  शुभ अंक :  3

मूलांक 7 (Mulank 7):  इस सप्ताह मित्रों/सहकर्मियों के साथ सैरसपाटा करेंगे. नशे में अपने रहस्य उजागर करने से बचें अन्यथा आपका वैवाहिक जीवन संकट में पड़ सकता है. परिवार के साथ खरीदारी करेंगे एवं खर्चे आय से अधिक रहेंगे.

शुभ रंग : गुलाबी     शुभ अंक : 18

मूलांक 8 (Mulank 8): इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति प्राप्त करेंगे. भूतकाल में किये निवेश से लाभ प्राप्त करेंगे. परिवार में आपकी भूलने की समस्या के कारण हंसी का पात्र बनेंगे. आपकी धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है.

शुभ रंग : लाल  शुभ अंक :  11

मूलांक 9 (Mulank 9): इस सप्ताह अपने रूप के निखार को लेकर अधिक चिंतित रहेंगे. आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी एवं सहकर्मियों से भी सहयोग प्राप्त करेंगे. ज्वर/रक्तचाप के कारण स्वास्थ्य पीड़ित रहेगा. किसी विद्वान महापुरुष से भेंट आपके जिज्ञासु मन को सुख देगी.

शुभ रंग : खाकी    शुभ अंक :  5

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News