Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

राशिफल : बुधवार को इस राशि वालों के लिए खुलेंगे भाग्य के दरवाजे, होगा धनलाभ

20 April 2022 10:02 AM Mega Daily News
बुधवार,अच्छा,होगा,लोगों,व्यतीत,रहेगा,करेंगे,परिवार,बेचैनी,भाग्य,नौकरी,कामकाज,स्थिति,जातकों,प्राप्त,edit,horoscope,wednesday,doors,luck,open,people,zodiac,,profit

आइए जानते हैं कि आपके लिए बुधवार का दिन कैसा रहने वाला है. बुधवार को  वृषभ (Taurus) राशि वाले लोग परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. कामकाज में अच्छा धनलाभ होगा. वहीं तुला (Libra) राशि के जातक बेचैनी महसूस करेंगे, खराब स्वास्थ्य उनकी बेचैनी का कारण होगा. 

मेष (Aries): मेष राशि के लोगों को बुधवार के दिन भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है. नौकरी में पदोन्नति की संभावना है तथा कार्य क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी. घर-परिवार में किसी प्रकार का शुभ आयोजन होगा, उसमें आप शामिल होंगे. पूरा दिन मौज-मस्ती मे व्यतीत होने वाला है.

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के जातकों के लिए बुधवार का पूरा दिन उत्साह से भरपूर रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे. कामकाज में आपको अच्छा धनलाभ होगा. बुधवार आर्थिक पक्ष आपका मजबूत रहेगा. बुधवार का दिन अच्छा ही व्यतीत होगा. बुधवार के दिन आपका भाग्य अच्छा रहेगा.

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के लोगों को बुधवार के दिन कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त होगी, आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा. छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे परन्तु मन में डर भी बना रहेगा. बुधवार छात्र पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. किसी को उधार देने से बचें. व्यवसाय और धन के लिए बुधवार का दिन मिला-जुला रहेगा.

कर्क (Cancer): कर्क राशि वालों के लिए बुधवार के दिन भाग्य का पूरी तरह से साथ नहीं मिलने वाला परंतु आपके कोई कोर्ट-कचेहरी से संबंधित मामले हैं, तो उनमे थोड़ी राहत मिल सकती है. बुधवार के दिन भाग्य आपका साथ देगा. मानसिक सुस्ती खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों का बुधवार को स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे. कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे.

कन्या (Virgo): कन्या राशि के लोगों के लिए बुधवार के दिन भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय के लिए बुधवार का दिन बढ़िया रहेगा. बुधवार व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे.

तुला (Libra): तुला राशि वाले लोगों के लिए बुधवार के दिन बेचैनी महसूस होगी, आपका खराब स्वास्थ्य आपकी बेचैनी का कारण होगा. छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. नौकरी करनेवाले लोग नौकरी में आने वाली बाधाओं से परेशानी महसूस होगी. व्यापारी वर्ग के लिए हालात थोड़े सामान्य बने रहेंगे.

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन रुपए-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा, धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. अपने पुराने मित्र से बुधवार वार्तालाप हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. बुधवार का दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा, संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा .

धनु (Sagittarius): धनु राशि के लोगों के लिए दिन की शुरुआत प्रसन्नता के साथ होने वाली है. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. नौकरी में अच्छा धनलाभ होगा, प्रमोशन होने के संकेत मिल रहे हैं, व्यापारियों के लिए लाभ की स्थिति बनी हुई है.

मकर (Capricorn): मकर राशि वाले लोग बुधवार के दिन अपने कार्यक्षेत्र में सबके साथ अच्छे से पेश आयेंगे, अपने सहकर्मियों का सहयोग आपको समय-समय पर मिलता रहेगा. आप अच्छा धन लाभ कमाने में कामयाब होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. संतान की तरफ ध्यान दें.

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी. लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. पदोन्नति भी हो सकती है.

मीन (Pisces): मीन राशि वाले बुधवार अपने परिवार का ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. परिवार के लोगों के लिए आप अपने बिजी शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. छात्रों को बुधवार परीक्षा आदि में सफलता मिलने वाली है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News