Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

शनि और गुरु के गोचर से इन 3 राशियों की पलट सकती हैं किस्मत, धन लाभ के साथ सफलता के प्रबल योग

29 April 2023 09:45 AM Mega Daily News
साम्राज्य,जातकों,प्रवेश,किस्मत,स्थिति,कुंडली,दूसरे,ग्यारहवें,स्वामी,व्यापार,क्षेत्र,सफलता,नौवें,वैदिक,ज्योतिष,due,transit,saturn,jupiter,luck,3,zodiac,signs,change,strong,possibility,success,money,gain

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, देवताओं के गुरु सबसे शुभ दृष्टि डालते हैं। बता दें कि अप्रैल माह की 22 तारीख को गुरु अपनी स्वराशि मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर गए थे। ऐसे में  अखंड साम्राज्य योग बन रहा है। माना जाता है कि यह योग काफी दुर्लभ होता है। इस योग में व्यक्ति की पूरू किस्मत तक पलट सकती है। अखंड साम्राज्य योग कई स्थिति में बनता है। पहला तो तब बनता है जब कुंडली में दूसरे, दसवें और ग्यारहवें भाव के स्वामी एक साथ केंद्र में स्थिति हो। इसके अलावा जब  गुरु दूसरे, पांचवें या फिर ग्यारहवें भाव का स्वामी है। मेष राशि में गुरु के प्रवेश करने से ही अखंड साम्राज्य योग बना है, तो गुरु मेष राशि में और शनि कुंभ राशि में विराजमान है।  जानिए अखंड साम्राज्य योग बनने से किन राशियों की किस्मत चमक सकती है।

मेष राशि

अखंड साम्राज्य योग मेष राशि के जातकों को विशेष लाभ दे सकते हैं, क्योंकि शनि एकादश भाव से और गुरु लग्न से गोचर किया है।  ऐसे में इस राजयोग के बनने से जबरदस्त धन लाभ हो सकता है। इसके साथ व्यापार में भी खूब मुनाफा मिल सकता है। आय के नए स्त्रोत खुल सकते हैं। इसके साथ व्यापार में निवेश करना साबित हो सकता है। हर क्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है।

मिथुन राशि

इस राशि में गुरु नौवें भाव में गोचर किया है। इसके साथ ही शनि भी नौवें भाव में हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिल सकता है। शनि की ढैया से मुक्ति मिल चुकी है। इसके साथ ही गुरु का गोचर इस राशि के जातकों के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है। हर क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। कार्यस्थल में आपके काम की प्रशंसा हो सकती है। इसी के चलते आपको इंक्रीमेंट और पदोन्नति मिल सकती है।

मकर राशि

इस राशि के जातकों की कुंडली में  गुरु और शनि दोनों ही दूसरे भाव में गोचर किया हुआ है। ऐसे में इस राशि के जातकों को अचानक धन लाभ मिल सकता है। संतान की ओर से भी कोई शुभ समाचार मिल सकता है। लंबा समय से फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है। इसके साथ ही आपके काम की वाहवाही हो सकती है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News