Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

Dream Vastu Tips : सपने में अगर मोर दिखे तो समझ लीजिए बनने वाले हैं धनवान

16 August 2022 06:16 PM Admin
सपनों,शास्त्र,देखना,दिखना,मोरनी,स्वप्न,googleadblock,लड़ाई,संकेत,महाराज,प्रेम,संबंध,अच्‍छा,विचित्र,चीजें,dream,vastu,tips,see,peacock,understand,going,rich

कई बार हम सपनों में बहुत विचित्र चीजें देख लेते हैं. स्‍वप्‍न शास्त्र के अनुसार हर सपने का कुछ मतलब होता है. सपनों की दुनिया ही बहुत अजब गजब होती है. स्वप्न शास्त्र में सपनों के बारे में विस्तार से बताया गया है. आपने सुना होगा कि सुबह सुबह के सपने शुभ होते हैं लेकिन रात के सपने भी कई बार लाभकारी होते हैं. अगर आप सपने में मोर को देख रहे हैं तो इसका क्‍या मतलब है? 

सांप और मोर की लड़ाई देखना 

अगर आप सपने में सांप और मोर की लड़ाई देख रहे हैं तो ऐसे सपने आपके लिए शुभ संकेत हैं. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक ऐसे सपने आना आपके शत्रुओं में कमी होना है. ऐसे सपने आने पर आपके दुश्‍मन आपके खिलाफ जो साजिश रचेंगे वो विफल हो जाएगी. 

सपने में शनि महाराज के साथ मोर दिखना 

आपको भी अगर सपने में मोर के साथ शनि महाराज दिखते हैं तो ऐसा सपना बहुत अच्छा माना जाता है. शनि चालीसा के मुताबिक, ऐसे सपने आने का मतलब है कि आपको धन लाभ होगा. उन्‍नती के भी कई अवसर मिलेंगे. 

मोर मोरनी को साथ दिखना यानी प्रेम संबंध

अगर आप सपने में मोर मोरनी को साथ देख रहे हैं तो यह कई बार अच्‍छा परिणाम देने वाला होता है. मोर मोरनी को साथ देखना प्रेम संबंधों के लिए अच्‍छा माना जाता है. ऐसे सपने आने का मतलब होता है कि आपके पार्टनर के साथ आपके संबंध अच्‍छे है और प्‍यार भी बढ़ेगा. 

सफेद मोर को देखना यानी धनवान बनना 

अगर सपने में सफेद रंग का मोर दिखाई देता है तो यह सपना बहुत ही सुखद माना जाता है. इस तरह के सपने आना आपको अमीर बनने के संकेत देता है. इसका मतलब होता है कि आपको जल्द ही धन लाभ होने की संभावना है. सपने में सफेद मोर दिखना मतलब अचानक ही कहीं से धन लाभ होना.   

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News