Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 07 September 2024

Astrology

ज्योतिष : अगर आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी का नाम इन अक्षर से होता है शुरू, तो आप हैं भाग्यशाली

19 July 2022 12:46 PM Mega Daily News
अक्षर,भाग्यशाली,महिलाओ,व्यक्ति,googleadblock,लड़कियों,ग्रहो,प्रभाव,किस्मत,महिलाये,उन्हें,रिश्ते,दूसरों,आत्मा,पत्नी,astrology,girlfriend,wifes,name,starts,letters,lucky

शादी दो आत्मा का मिलन माना जाता हे. अगर किसी व्यक्ति के बोहत करीब हो या वह आपकी पत्नी हे तो उनके जीवन के ग्रहो का प्रभाव आपके जीवन पर पडना लाजमी हे. कही बार इससे किस्मत खुल जाती हे तो कही बार ऐसे ग्रहो की वजह से मुसीबत जेलनि पडती हे. ज्योतिष शास्त्र मे कई बार ऐसा दावा किया जाता है कि किसी व्यक्ति के नाम का उसके जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है।

आज हम आपसे कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में चर्चा करनेवाले हे जिन्हें महिलाओं के लिए अत्यधिक शुभ माना जाता है। और इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम की महिलाये अपने आप में भाग्यशाली मानी जाती हे. इन महिलाओ के पास धन दौलत की कोई कमी नहीं होती हे. ऐसी महिलाये उन लोगों के लिए भी भाग्यशाली साबित होती हैं जो लोग उनसे परिचित होते हैं। अगर इनमें से कोई एक अक्षर आपके लव पार्टनर के नाम में आता है, तो आप खुद को वाकई भाग्यशाली समझें।

आपको बता दे की जिन लड़कियों का नाम A अक्षर से शुरू होता है उन्हें भाग्यशाली कहा जाता है। वह अपने जीवनसाथी से प्यार करती है और उनकी खुशी सुनिश्चित करने के लिए समर्पित रहती है। जिनका नाम A अक्षर से शुरू होता है वे अपनी जिंदगी में नए-नए रास्ते तलाशने में यकीन रखते हैं। खासकर ऐसी महिलाएं किसी को धोखा नहीं देती हैं। ऐसी महिलाओ को अपने रिश्ते के मामले में बेहद भाग्यशाली के रूप में देखा जाता है।

जिन लड़कियों का पहला नाम C अक्षर से शुरू होता है, उन महिलाओ को भी बहोत ही किस्मतवाली मानी जाती है। क्युकी उसकी किस्मत हर उस व्यक्ति पर चमकती है जिससे वह शादी करती है। सी नाम वाले दूसरों के दुख-दर्द के साथ-साथ चलते हैं। खुशी में ये शरीक हों या न हों, लेकिन किसी के गम में आगे बढ़कर ये उनकी मदद करते हैं।और ऐसी लड़िकियो की शादी के बाद, उनके पति की नौकरी में काफी प्रगति होती है। और इन महिलाओ के पास काफी पैसा होता है। इन लड़कियों को देवी लक्ष्मी की अभिव्यक्ति माना जाता है।

अगर लड़कियों का नाम N अक्षर से शुरू होता है, तो ये लडकिया अपने साथी के प्रति परिवार के पति जिम्मेदार किस्म के होते हैं।। आपको बता दे की ये लड़किया अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही गंभीरता से लेती हैं। झटपट निर्णय लेना इनकी काबिलियत है और दूसरों की मदद के लिए आधी रात को भी ये तैयार होते है.ये उन्हें करियर में आगे बढ़ने में काफी सपोर्ट करती हैं। इनके जीवन में सुख सुविधाओं की कभी कमी नहीं होती। ये अपने स्वभाव से सभी का दिल जीत लेती हैं।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News