Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सुबह-सुबह सपने में दिख जाए यह पक्षी तो फूटी किस्मत भी चमक जाती है

19 December 2022 10:25 AM Mega Daily News
देखते,सपनों,स्वप्न,शास्त्र,बताते,जानकार,संकेत,लोगों,देखना,देखने,लड़ाई,कमजोर,तगड़ा,कनेक्शन,भाग्य,according,dream,book,bird,seen,morning,broken,luck,al

नींद में सपनों का आना एक आम बात है. कई लोगों को यह सपने याद रह जाते हैं तो कुछ लोग सपनों को याद रखने में बेहद कमजोर होते हैं. स्वप्न शास्त्र के जानकार बताते हैं कि नींद में आने वाले सपनों का रियल लाइफ से तगड़ा कनेक्शन होता है. यह आपके भाग्य पर कई तरह से असर दिखाता है. कई बार हम सपनों में बेहद अनोखी चीजें देखते हैं. आप सपने में तरह-तरह के जानवर और पक्षियों को देखते होंगे. बता दें कि एक पक्षी ऐसा भी है जिसे अगर आपने सपने में देख लिया तो आपकी फूटी किस्मत चमक जाती है.

कौन सा है वह पक्षी? 

स्वप्न शास्त्र के जानकार बताते हैं कि सपने में मोर देखना बेहद ही शुभ होता है. खासकर सुबह के सपने में अगर आप मोर देखते हैं तो यह धन लाभ का संकेत देता है. मोर को सपने में देखने का मतलब है कि व्यक्ति जल्द ही कंगाली से मुक्ति पाने वाला है. इसके अलावा मोर का सपना शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशहाली के आगमन का भी संकेत देता है.

इस तरह मोर देखना होता है अशुभ

स्वप्न शास्त्र के जानकर बताते हैं कि अगर आप सपने में काला मोर देखते हैं तो यह जीवन में घटने वाली किसी अशुभ घटना की ओर इशारा करता है. सपने में काला मोर देखने का मतलब है कि घर-परिवार में कोई बड़ी विपदा आ सकती है. इसके उलट सफेद मोर सौभाग्य लेकर आता है. सफेद मोर का सपना घर में सुख और शांति का संकेत देता है.

मोर और सांप की लड़ाई

अगर आप सुबह सपने में मोर और सांप की लड़ाई देखते हैं तो यह बहुत शुभ माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के जानकार बताते हैं कि इससे आपके दुश्मनों के बुरे दिन शुरू हो जाते हैं और आपके शत्रुओं की संख्या दिन-प्रतिदिन कम होने लगती है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News