Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Sunday, 08 September 2024

Sports

देश की सबसे सस्ती और किफायती यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में चलेगी 110km, कीमत भी है मात्र 61000 रुपये

05 November 2022 11:23 PM Mega Daily News
माइलेज,ज्यादा,कीमतों,एशिया,रिकॉर्ड्स,टीवीएस,मोटरसाइकिल,रुपये,पेट्रोल,petrol,diesel,बढ़ती,सिर्फ,मालिकों,बल्कि,countrys,cheapest,economical,bike,run,110km,one,liter,price,also,61000,rupees

देश में पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) की बढ़ती कीमतों ने ना सिर्फ कार मालिकों, बल्कि बाइक चालकों की जेब पर भी असर डालती हैं. नई बाइक खरीदते समय इसकी कीमत और फीचर्स के अलावा, नजर माइलेज पर भी जाती है. ग्राहकों को ऐसी बाइक चाहिए, जो दमदार माइलेज देती हो. ऐसे में अगर आप भी नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए देश की बेस्ट माइलेज बाइक लेकर आए हैं. हम जिस बाइक की बात करने जा रहे हैं, वह अपने माइलेज के लिए मशहूर तो है ही, साथ ही एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी अपना नाम दर्ज करा चुकी है. 

यह बाइक है TVS Sport. यह भारतीय बाजार में टीवीएस की एक लोकप्रिय बाइक है. यह कंपनी की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल भी है. इसमें आपको 100kmpl से ज्यादा माइलेज मिलेगा. साथ ही इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है. यहां हम आपको इस बाइक के सभी स्पेसिफिकेशन्स और कीमतों के बारे में बताने जा रहे हैं.

100 रुपये में 110KM चलेगी

टीवीएस स्पोर्ट सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है. माइलेज के मामले में इस मोटरसाइकिल का नाम एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी आ चुका है. इस बाइक ने 110kmpl तक का माइलेज ऑफर किया है. वर्तमान समय में इस बाइक की कीमत 61,577 रुपये से शुरू होती है. आइए इसके इंजन के बारे में जानते हैं:

TVS Sport में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड स्पार्क इग्निशन, BS-VI इंजन मिलता है, जो 6.1kW@7350rpm मैक्सिमम पावर और 8.7nm@4500rpm पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. इसकी टॉप स्पीड 90 km/h है. इसकी लंबाई- 1950mm, चौड़ाई 705mm और ऊंचाई 1080 mm है. इसका व्हीलबेस 1236 है.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News