Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Sports

टीम इंडिया का ऐलान: वनडे सीरीज में रोहित नहीं इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

20 February 2023 01:19 AM Mega Daily News
सीरीज,मार्च,रोहित,ऑस्ट्रेलिया,टेस्ट,शर्मा,हिस्सा,खिलाफ,भारतीय,शुरुआती,कप्तानी,संभालेंगे,जानकारी,बीसीसीआई,हार्दिक,,team,india,announced,player,got,captaincy,odi,series,rohit

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. रविवार को दिल्ली टेस्ट जीतने के कुछ घंटों बाद ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम का ऐलान किया. सीरीज के शुरुआती वनडे में धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा कप्तानी नहीं संभालेंगे. ये जानकारी बीसीसीआई ने ही दी है.

रोहित नहीं होंगे पहले वनडे का हिस्सा

टीम का ऐलान करने के साथ ही बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि रोहित शर्मा सीरीज के शुरुआती वनडे में कप्तानी नहीं संभालेंगे. वह पारिवारिक कारणों से टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस दौरान टीम का नेतृत्व करेंगे. ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर टीम में शामिल किया गया है. रवींद्र जडेजा को भी जगह दी गई है लेकिन अश्विन टीम का हिस्सा नहीं हैं. कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल, दोनों ही स्पिनरों को टीम में मौका दिया गया है.

17 मार्च से शुरू होगी सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला वनडे मुंबई में 17 मार्च को होगा. इसके बाद विशाखापटनम में 19 मार्च को दूसरा जबकि चेन्नई में 22 मार्च को तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेला जाएगा. इससे पहले इंदौर में एक मार्च से सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर में खेला जाना है. अहमदाबाद में 9 मार्च से सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच शुरू होगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News