Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Wednesday, 17 July 2024

Sports

रोहित-राहुल की छुट्टी, टीम इंडिया के लिए ये विस्फोटक जोड़ी ओपनिंग करते नज़र आएगी

16 November 2022 11:22 AM Mega Daily News
रोहित,शर्मा,मैचों,राहुल,ओपनिंग,इंडिया,खिलाड़ी,बैटिंग,rohit,sharma,दोनों,जोड़ी,फ्लॉप,सेमीफाइनल,न्यूजीलैंड,rahul,holiday,pair,seen,opening,team,india,explosive

रोहित शर्मा और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी ने अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2022 के में ये ओपनिंग जोड़ी बुरी तरह से फ्लॉप रही है. सेमीफाइनल में टीम इंडिया की करारी हार के बाद रोहित शर्मा और केएल राहुल को टीम इंडिया से बाहर करने की मांग उठ रही है. न्यूजीलैंड दौरे पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) को आराम दिया गया है. ऐसे में इस दौरे पर इन दोनों की जगह दो स्टार खिलाड़ी ओपनिंग करते हुए दिखाई दे सकते हैं. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. आइए जानते हैं, इन प्लेयर्स के बारे में. 

खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित-राहुल

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. दोनों ही एक मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हैं. फिर अगले कुछ मैचों के लिए इनका बल्ला शांत हो जाता है. बड़े मैचों में हमेशा ही दोनों खिलाड़ी फ्लॉप नजर आए. इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में जहां रोहित शर्मा ने 27 रन बनाए, तो वहीं केएल राहुल ने सिर्फ 6 रनों का योगदान दिया है. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

टीम इंडिया से जब भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आराम दिया गया है. तब शुभमन गिल (Shubman Gill) को ओपनिंग करने का मौका मिला है. सेलेक्टर्स ने उनके ऊपर भरोसा जताया है और वह भी बिल्कुल खरे उतरे हैं. गिल की क्लासिक बैटिंग के सभी दीवाने हैं. 23 साल का ये खिलाड़ी बड़ी पारी खेलने के लिए फेमस हैं. IPL 2022 में उन्होंने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को अपने दम पर खिताब दिलाया था. गिल ने भारत के लिए 11 टी20 मैचों में 579 रन और 12 वनडे मैचों में 579 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक शामिल है. 

इस प्लेयर ने किया है प्रभावित 

पिछले कुछ समय से ईशान किशन ने अपनी बैटिंग से सभी को प्रभावित किया है. अगर वह शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करते हैं, तो लेफ्ट राइट काम्बिनेशन बन जाएगा, जिससे विरोधी गेंदबाजों को बॉलिंग करते समय दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. ईशान किशन (Ishan Kishan) को सेलेक्टर्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में जगह दी है. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 9 वनडे मैचों में 267 रन, 19 टी20 मैचों में 545 रन बनाए हैं.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News